27 March Horoscope : इस राशि के जातकों के लिए रहेगा खास

भोपाल। वैसे तो आज ​का दिन सभी राशि के जातकों के लिए मिला—जुला असर दिखाएगा is raashi ke jaatakon ke lie rahega khaas परंतु वृष, कर्क राशि के जातकों को आज का दिन सभी प्रकार से अच्छा बीतने वाला है।

मेष राशि — इस राशि के जातकों को आज आर्थिक मानसिक चिंता सता सकती है। आज किसी से कलह हो सकता है। पर यदि आपके कोई मुकदमें लंबित हैं तो उसमें सफलता मिलेगी।

वृष राशि — इस राशि के जातकों की आज आर्थिक प्रग्रति होगी। विरोधी पराजित होंगे। आज आपको कृषि व व्यापार से लाभ होगा।

मि​थुन राशि — मिथुन राशि वाले विद्यार्थियों को आज विद्या में रुकावटें आ सकती है। मान—प्रतिष्ठा बढ़ेगी। संतान आदि को कष्ट हो सकता है।

कर्क राशि — कर्क राशि के जातकों को आज संतान पक्ष से लाभ मिलेगा। बौद्धिक प्रग्रति होगी। किसी प्रकार की आर्थिक उप्लब्धि हासिल होगी।

सिंह राशि — सिंह राशि के जातकों के विरोधी आज प्रबल हो सकते हैं। आज आपको अरूचि व चिंता सता सकती है।

कन्या राशि — कन्या राशि के जातकों को आज सुख—साधनों का लाभ मिलेगा। धार्मिक कार्य में आप शामिल हो सकते हैं। आज आपके विरोधी भी पराजित होंगे।

तुला राशि — तुला राशि के जातकों को आज व्यर्थ की चिंता सता सकती है। अपव्यय होगा। सूक्ष्म लाभ के योग भी हैंं।

वृश्चिक राशि — आज वृश्चिक राशि के जातकों को भी सूक्ष्म लाभ हो सकता है। दुर्घटना संभव है अत: संभलकर रहें। आर्थिक कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है।

धनु राशि — इस राशि के जातकों की संतान की उन्नति संभव है। निर्माण कार्य में अवरोध आ सकता है। चोट—चपेट की संभावना है अत: संभलकर रहें।

मकर राशि — मकर राशि के जातकों को आज संतान सुख मिल सकता है। नौकरी में प्रग्रति मिलेगी। हर्ष मिलेगा।

कुंभ राशि — कुंभ राशि के जातकों की पत्नि को आज कष्ट हो सकता है। कार्य क्षेत्र में अवरोध हो सकते हैे। योजनाओं में बाधाएं आ सकती हैंं।

मीन राशि  — मीन राशि के जातकों की आज किसी से किसी भी प्रकार की संधि हो सकती है।आज आपके लिए लाभ के भी योग बन रहे हैं। साथ ही आपको किसी बात से चिंता भी सता सकती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password