19 September daily horoscope : मेष वाले मित्रों को साथ बिताएंगे समय, वृष की रहेगी व्यस्तता

19 sep

नई दिल्ली। रविवार का दिन मेष राशि के 19 September daily horoscope जातकों के लिए शुभ फलदाई रहेगा। तो ही वृष राशि के जातकों के लिए पूरा दिन व्यस्तता भरा रहेगा। आइए जानते हैं पंडित सनत कुमार खंपरिया से बाकी राशियों का हाल।

मेष राशि —
मेष राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन फलदाई रहेगा। शासन द्वारा सम्मान मिलेगा। शाम का समय आप मित्रों के साथ व्यतीत करेंगे।

वृष राशि —
वृष राशि के जातकों को शनिवार को काफी व्यस्तता रहेगी। शाम का समय परिवार के साथ बीतेगा। कार्य पूर्ण होंगे।

मिथुन राशि —
मिथुन राशि के जातकों पर संकट मंडरा रहा है। आज छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। संतान पक्ष की ओर से शुभ समाचार मिलेंगे।

कर्क राशि —
कर्क राशि के जातकों के लिए समय उत्तम है। आपके द्वारा किए गए कार्य पूर्ण होंगे। मां के साथ समय बिताएंगे। पिताजी की सलाह ले सकते हैं।

सिंह राशि —
सिंह राशि के जातक के लिए रविवार का दिन मिश्रित फल देने वाला रहेगा। ससुराल पक्ष की ओर से नाराजगी चल रही थी वह समाप्त होगी। माता पिता की सलाह से कार्य पूर्ण होंगे। वाणी की मधुरता बनी रहेगी।

कन्या राशि —
कन्या राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन मेहनत भरा रहेगा। विद्यार्थियों की पढ़ाई अच्छी चलेगी। विवाह कार्य हो सकते हैं। परिवार के सदस्यों द्वारा उन्हें मंजूरी मिल सकती है। धन संबंधी कार्यों में निवेश कर सकते हैं।

तुला राशि —
तुला राशि के जातकों में विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहेगा। व्यापार वर्ग के लिए लाभ मिलेगा। नई संपत्ति खरीद सकते हैं। माता-पिता के साथ देव दर्शन की यात्रा पर जा सकते हैं।

वृश्चिक राशि —
मन थोड़ा विचलित रहेगा। शाम को किसी शत्रु से विवाद हो सकता है। धैर्य बनाए रखें। जीवन साथी नाराज हो सकता है।

धनु राशि —
धनु राशि के जातकों के लिए धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होने का मौका मिलेगा। ससुराल पक्ष से सम्मान मिल सकता है। विद्यार्थियों को विद्या में रुकावट नहीं रहेगी। पेट से संबंधित समस्याएं उभर सकती हैं।

मकर राशि —
मकर राशि के लिए दिन अच्छा रहेगा। व्यापार संबंधी योजना बन सकती है। बड़ा लाभ मिलेगा।

कुंभ राशि —
आज का दिन विवेक से भरा रहेगा। मार्ग में आ रही बाधाएं किसी कार्य को रुकावट डाल सकती हैं। शाम के समय संतान के साथ बीतेगा।

मीन राशि —
मीन राशि के जातकों के भाइयों से रिश्ता मजबूत होगा। समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। शाम को परिजनों के साथ किसी कार्य में शामिल हो सकते हैं। पूजा-पाठ में मन लगेगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password