Covid19 Update: MP में कोरोना विस्फोट, 1 लाख के पार पहुंचा आकड़ा, इन शहरों में सबसे ज्यादा मामले

भोपाल: प्रदेश में कोरोना (corona case in MP) की रफ्तार ने तेजी पकड़ ली है। राज्य में शुक्रवार को कोरोना संक्रमितों का आकड़ा एक लाख का आंकड़ा पार पहुंच गया। राजधानी में भी संक्रमण की रफ्तार में तेजी आई है। अब भोपाल में भी दोगुने मरीज मिलने लगे हैं। आज कोरोना से संक्रमित नए 2,552 नए मरीज मिले हैं। इसके साथ ही कोरोना के कुल मामले अब प्रदेश में 1 लाख 558 हो गए हैं।

भोपाल में 27 दिन में मिले 6 हजार नए केस

राजधानी भोपाल (Bhopal) में भी कोरोना बेकाबू हो चुका है। अभी तक राजधानी में 14,339 लोग इस संक्रमण से संक्रमित हो चुके हैं। पिछले 18 दिनों में भोपाल में कोरोना के 5 हजार नए मामले सामने आए हैं। 27 दिन में मिले 50 हजार नए मामले

इन शहरों में बेकाबू कोरोना

प्रदेश में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर में इन दिनों कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। इन शहरों में रोजाना 200 से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं। प्रदेश में पहले 153 दिन में 50 हजार केस आए थे, लेकिन अब महज 27 दिन के अंदर ही 50 हजार नए मामले आ चुके हैं।

जरूरी दिशा निर्देश जारी

वहीं प्रदेश में अनलॉक (Unlock) में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढोत्तरी को देखते हुए अब प्रदेश सरकार ने लोगों के बेवजह घर से निकलने और गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए है। प्रदेश में आज से रात 8 बजे तक सभी बाजार बंद करने और दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन कराने के निर्देश जारी किए है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password