Zomato Food Delivery: क्या आपको पता है ? अब भोपाल ही नहीं हैदराबाद से भी मंगवा सकेंगे शाही बिरयानी, कैसे पढ़े इस खबर में

Zomato Food Delivery: क्या आपको पता है ? अब भोपाल ही नहीं हैदराबाद से भी मंगवा सकेंगे शाही बिरयानी, कैसे पढ़े इस खबर में

Zomato Food Delivery App: खाने के शौकीनों और जोमेटो फूड डिलीवरी ऐप से ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने वालों के लिए खास सुविधा सामने आई है जहां पर आप अपने शहर ही नहीं दूसरे शहरों से भी मनपसंद खाना ऑर्डर कर मंगवा सकते है। यहां पर जोमेटो कंपनी ने लेजेंड्स नाम से इंटरसिटी फूड डिलीवरी का पायलट प्रोजेक्ट (Intercity Food Delivery) लॉन्च किया है।

जानें कैसे आएगा दिल्ली का खाना

आपको बताते चलें कि, यहां पर इस इंटरसिटी फूड डिलीवरी प्रोजेक्ट के बारे में बताते चलें तो,  इसके जरिए आप दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाके और हैदराबाद, लखनऊ जैसे बहुत से शहरों के रेस्टोरेंट से खाना मंगवा सकते हैं। जहां पर आपके ऐप के जरिए ऑर्डर करने पर कंपनी खाने को सही तरीके से पैक करके हवाई रास्ते से इसे दूसरे शहरों में पहुंचाने का काम करेगा. इसके साथ ही खाना खराब न हो जाएं इसके लिए इस मोबाइल फ्रीज (Mobile Fridge) का इस्तेमाल किया जाएगा। बताया जा रहा है कि, इस प्रोजेक्ट को फिलहाल बड़े शहरों में शुरू किया गया है जहां पर इसका विस्तार पूरे भारत में किया जाएगा। इसके लिए 100 से अधिक एयरपोर्ट और कई बड़े फूड प्वाइंट्स को इस प्रोजेक्ट के अंदर लाया जाएगा जिसमें 10 मिनट फूड डिलीवरी का वादा किया गया है।

ग्रोसरी आइटम्स की भी होगी डिलीवरी

आपको बताते चलें कि, जोमेटो कंपनी समय-समय पर बदलाव करती है जिसमें कंपनी द्वारा ऑनलाइन फूड डिलीवरी के साथ-साथ किराने का सामान डिलीवरी करने का काम किया जा रहा है। बताया जा रहा है  कि, कंपनी ने इसके लिए ग्रॉसरी ऐप ब्लकिंट से अधिग्रहण किया था। इसके लिए आप दिल्ली एनसीआर के लोद खाने के साथ-साथ अब ग्रोसरी आइटम्स को भी अपने घर पर कुछ ही मिनटों में मंगवा सकते हैं। पायलट प्रोजेक्ट कहा जाता है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password