Yuvraj Singh ने एक बार फिर जड़े 4 छक्के, पुरानी यादों को किया ताजा, देखिए पूरा VIDEO

रायपुर। (भाषा) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के (Yuvraj Singh) लगभग दो साल बाद आक्रामक बल्लेबाज युवराज सिंह ने यहां रोड सेफ्टी विश्व सीरीज टी20 के दौरान लगातार चार छक्के जड़े जिसके बाद रविवार सुबह वह सोशल मीडिया पर छा गए। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह ने पुराने दिनों की याद ताजा करते हुए अपनी बल्लेबाजी से रायपुर के दर्शकों को मोहित कर दिया जिससे इंडिया लीजेंड्स ने शनिवार को शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स को 57 रन से हरा दिया। दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स की टीम 205 (Yuvraj Singh) रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सात विकेट पर 148 रन ही बना सकी।

युवराज ने 22 गेंद में 52 रन बनाए

तेंदुलकर ने टूर्नामेंट का अपना पहला अर्धशतक जड़ा जबकि (Yuvraj Singh)युवराज ने 22 गेंद में नाबाद 52 रन की पारी खेली। भारतीय टीम इस जीत की बदौलत 16 अंक के साथ नेट रन रेट के आधार पर श्रीलंका को पछाड़ते हुए दोबारा शीर्ष पर पहुंच गई है। तेंदुलकर ने 37 गेंद में 60 रन की पारी के दौरान नौ चौके और एक छक्का मारा जबकि युवराज ने लगातार चार छक्कों सहित छह छक्के और दो चौके मारे। एस बद्रीनाथ ने भी 34 गेंद में चार चौकों और दो छक्कों की मदद से 42 रन की पारी खेली।

2007 टी20 विश्व कप की याद ताजा करी

यूसुफ पठान ने 10 गेंद में दो चौकों और दो छक्कों से 23 रन (Yuvraj Singh)बनाए। जोंटी रोड्स ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया जिसके बाद युवराज ने पारी के 18वें ओवर में तेज गेंदबाज जेंडर डि ब्रुइन पर लगातार चार छक्के जड़कर 2007 टी20 विश्व कप की याद ताजा कर दी जब उन्होंने स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में लगातार छह छक्के जड़े थे। युवराज ने जून 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password