Yo Yo Honey Singh: पत्नी तलवार को ससुराल से सामान इकट्ठा करने की मिली अनुमति, सुरक्षा अधिकारियों की मौजूदगी में जाएंगी घर

Yo Yo Honey Singh and Shalini Talwar

नई दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने शुक्रवार को पंजाबी गायक यो यो हनी सिंह Yo Yo Honey Singh की पत्नी को अपनी ससुराल से सामान इकट्ठा करने की अनुमति देते हुए दंपति को निर्देश दिया कि वे इस दौरान किसी भी तरह की गलत बयानबाजी में शामिल न हों।

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने एक घंटे से अधिक समय तक दंपति की कक्ष में काउंसलिंग की, जिसके बाद उन्होंने सिंह की पत्नी शालिनी तलवार Yo Yo Honey Singh को 5 सितंबर को दो सुरक्षा अधिकारियों की मौजूदगी में अपनी ससुराल से सामान इकट्ठा करने की अनुमति दी। न्यायाधीश ने दंपति को निर्देश दिया कि वे ”उस दिन कोई भी गलत बातचीत या बयानबाजी न करें।”

अदालत ने उनके वकीलों Yo Yo Honey Singh को वहां मौजूद रहने, इकट्ठा किये गए सामान की सूची बनाने और पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी करने के लिये कहा। मजिस्ट्रेट ने कहा, ”शादी में सामान्य उतार-चढ़ाव आते रहते हैं, लेकिन दोनों को अपनी भावनाओं को काबू में रखना चाहिये।”

मामले पर अगली सुनवाई 28 सितंबर को होगी। इससे पहले , हनी सिंह ने शुक्रवार को अदालत में आवेदन दाखिल कर घरेलू हिंसा के मामले में दायर याचिका पर बंद कमरे में Yo Yo Honey Singh सुनवाई करने का आग्रह किया, जिसपर अदालत ने अभी फैसला नहीं लिया है। इससे पहले, पिछली सुनवाई पर हनी सिंह अदालत में पेश नहीं हुए थे।

इस पर अदालत ने उन्हें फटकार Yo Yo Honey Singh लगाई थी और अंतिम चेतावनी भी दी थी। न्यायाधीश ने कहा था, ‘‘ कोई भी कानून से ऊपर नहीं है।’’ गौरतलब है कि शालिनी तलवार ने पति हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है और हर्जाने के तौर पर 20 करोड़ रुपये की मांग की है।

हृदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह और तलवार 23 जनवरी, 2011 को वैवाहिक बंधन में बंधे थे। तलवार ने अपनी याचिका में आरोप लगाया है कि सिंह ने पिछले 10 वर्षों में उन्हें शारीरिक Yo Yo Honey Singh प्रताड़ना दी। साथ ही सिंह ने उनके साथ धोखा भी किया। अदालत में तलवार का पक्ष संदीप कौर ने रखा और सिंह की ओर से रेबेका जॉन पेश हुईं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password