नए साल में होगा प्रमोशन, खुलेंगे तरक्की के द्वार, चैक करें अपनी राशि

Yearly Horoscope 2022 : नए साल में होगा प्रमोशन, खुलेंगे तरक्की के द्वार, चैक करें अपनी राशि

horoscope 2022

नई दिल्ली। कुछ ही दिनों में नया साल शुरू होने वाला है। ऐसे में सभी को अपना भविष्य जानने की उत्सुकता बनी हुई है। आइए जानते हैं मेष राशि वालों के लिए ये साल कैसा बीतने वाला है। वर्ष के प्रारंभ में गुरु आपकी एकादश भाव में रहेंगे तथा बाद में आपके द्वादश भाव में पहुंचेंगे। राहु प्रारंभ में दिव्तीय भाव में रहेंगे तथा बाद में लग्न भाव में स्थापित होंगे। शनि प्रारंभ में दशम भाव में रहेंगे तथा बाद में एकादश भाव में विचरण करेंगे। अन्य ग्रह महीने के अनुसार बदलते रहेंगे।आइए जानते हैं ज्योतिषाचार्य पंडित अनिल कुमार पाण्डेय के अनुसार कैसा रहेगा नया साल आपके लिए।

मेष राशि के लिए ऐसा बीतेगा नया साल —

इस प्रकार वर्ष 2022 का प्रारंभ मेष राशि के जातकों के लिए धन के मामले में सामान्य रहेगा। जो कि बाद में काफी बड़े खर्चे में बदलेगा। खर्चे की यह बढ़ोतरी आपके सुख और अच्छे कार्यों जैसे कि विवाह घर खरीदना आदि के लिए होगी। इसमें अगर आपके परिवार में किसी की का विवाह तय होना है तो वह विवाह भी हो सकता है। अप्रैल के बाद गलत रास्ते से धन आने का योग भी बनेगा।

anil kumar 2

कैरियर —
मेष राशि के जातक जो कि नौकरी में हैं उनका इस वर्ष फरवरी के बाद स्थानांतरण के साथ-साथ प्रमोशन का भी योग है। उस समय यह लोग दो जगह के इस्टैब्लिशमेंट में होने के कारण आर्थिक रूप से थोड़ा परेशान रहेंगे
आपका भाग्य वर्ष के प्रारंभ में साथ देगा परंतु बाद में आपको अपने परिश्रम पर ज्यादा भरोसा करना पड़ेगा। आप फरवरी के बाद अपने परिश्रम पर ही भरोसा करें। यह सोच कर कि भाग्य साथ दे जाएगा कोई रिस्क का कार्य ना करें। जैसे अगर आपको उम्मीद है की जनता आप का बहुत सपोर्ट करती है। आप इलेक्शन में जीत जाएंगे तो इस बात को किसी अन्य से भी जांच करवा लें। फिर इलेक्शन लड़े।

परिवार —
फरवरी के बाद आपके संतान को कष्ट हो सकता है। यह भी संभव है कि आप को अपने संतान से कष्ट हो। जो जातक अभी छात्र हैं उनकी पढ़ाई लिखाई में बाधा पड़ेगी।

यह खबर भी पढ़ें — Shani Good Effect 2022 : नए साल में इन राशियों पर शनि होंगे मेहरबान, नहीं रुकेंगे कोई काम

स्वास्थ्य —
आपका स्वास्थ्य 2022 में नरम गरम चलता रहेगा। आपको चाहिए कि आप 2022 में अपना और अपने जीवन साथी का बराबर विभिन्न टेस्ट करवाते रहें। जिससे कि किसी बड़ी बीमारी की जानकारी आप को पहले से ही मिल सके।

व्यापार —
साझेदारी व्यापार में आपको सतर्क रहना चाहिए। इस वर्ष साझेदार आपको धोखा दे सकता है। व्यापार में आपके इस वर्ष उन्नति होगी और यह भी संभव है कि आपको अपना व्यापार बढ़ाने के लिए काफी पैसा लगाना पड़े।

उपाय —
आपको चाहिए कि आप हर शनिवार हनुमान जी को चोला चढ़ावे। आपको चाहिए कि आप महीने के पहले सोमवार को भगवान शिव का अभिषेक करें। आपको चाहिए कि आप काले कुत्ते को हर बुधवार को रोटी खिलाएं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password