Scindia: केंद्रीय मंत्री बने सिंधिया तो यशोधरा राजे ने अनोखे अंदाज में दी बधाई, बोलीं- सपनों को नई बुलंदी...



Scindia: केंद्रीय मंत्री बने सिंधिया तो यशोधरा राजे ने अनोखे अंदाज में दी बधाई, बोलीं- सपनों को नई बुलंदी…

ग्वालियर। भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी कैबिनेट में शामिल किया है। तभी से सिंधिया को लगातार बधाइयों का सिलसिला जारी है। वहीं सिंधिया की अपने ही परिवार के खास सदस्य से भी अनोखे अंदाज में बधाई मिली है। सिंधिया की बुआ यशओधरा राजे सिंधिया ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के केंद्री मंत्री बनने पर भावनात्मक बधाई दी है।

मध्यप्रदेश की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने भतीजे ज्योतिरादित्य को बधाई के जरिए अपने बड़े भाई और ज्योतिरादित्य के पिता माधवराव को भी याद किया। यशोधरा राजे सिंधिया ने लिखा, “जिस पद पर भरी ’दादा’ ने उड़ान, उसी पद पर हुए ज्योतिरादित्य विराजमान! प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के मंत्रिमंडल में केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनने पर अपने आत्मीय @JM_Scindia को स्नेह भरी शुभकामनाएँ। यह मौका है भाई श्रीमन्त माधवराव सिंधिया के सपनों को नई बुलंदी देने का!” यशोधरा राजे सिंधिया के ट्वीट का ज्योतिरादित्य ने भी जवाब दिया है। ट्वीट का रिप्लाई करते हुए ज्योतिरादित्य ने लिखा, “आपके स्नेह और आशीर्वाद के लिए हृदय से धन्यवाद। यशस्वी प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के नेतृत्व में पूज्य पिताजी के सपने को साकार करने का हर संभव प्रयास करूंगा।”

केंद्रीय मंत्री बनाए गए सिंधिया
बता दें कि बुधवार को मोदी कैबिनेट का सबसे बड़ा विस्तार किया गया है। मोदी कैबिनेट में शाम 6 बजे 43 मंत्रियों ने शपथ ली है। सबसे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने महाराष्ट्र से भाजपा सांसद नारायण राणे को शपथ दिलाई। इसके बाद असम के सर्वानंद सोनोवाल ने शपथ ली। फिर मध्य प्रदेश के वीरेंद्र कुमार ने शपथ ली। उन्हें थावरचंद गहलोत की जगह कैबिनेट में शामिल किया गया है, जो कि मध्य भारत का दलित चेहरा थे।

मध्य प्रदेश से ही ज्योतिरादित्य को भी कैबनेट मंत्री की शपथ दिलाई गई। बता दें कि केंद्रीय बनाने से पहले सिंधिया मप्र में मालवा दौरे पर आए थे। वह अपने मालवा दौरे के दौरान उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने पुहंचे थे। दर्शनों के तुरंत बाद ही उनका दिल्ली से बुलावा आ गया था। इसके बाद सिंधिया अपना दौरा बीच में ही छोड़कर दिल्ली रवाना हो गए थे। भाजपा से राज्यसभा सांसद अब केंद्रीय मंत्री के पद की जिम्मेदारी संभालेंगे।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password