Indore News: शादी के निमंत्रण कार्ड में रिश्तेदारों को लिखा, वैक्सीन नहीं तो प्रवेश नहीं, अब वायरल हो कार्ड

बड़वानी। प्रदेश में कोरोना वैक्सीन महाअभियान जोरों से चल रहा है। इसके तहत रोजाना हजारों लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है। वहीं कोरोना के मामले कम होने के बाद ही शादी-समारोह भी आयोजित होने लगे हैं। इंदौर के एक युवा ने अपनी शादी में लोगों को जागरुक करने का अनोखा तरीका खोज निकाला है। इंदौर में रहने वाले रोहित त्रिवेदी ने अपनी शादी के निमंत्रण कार्ड में सख्त हिदायत छपवा दी है। इस हिदायत में रोहित ने कार्ड पर लिखा है कि कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद ही शादी में प्रवेश की अनुमति रहेगी। अब यह कार्ड लोगों को काफी अलग लग रहा है। वहीं यह कार्ड सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस कार्ड की चर्चाएं भी तेज होने लगी हैं।

यह है पूरा मामला…
दरअसल इंदौर के पश्चिम क्षेत्र की द्वारकाधीश कॉलोनी में रहने वाले रोहित त्रिवेदी की 2 जुलाई की शादी है। इस शादी के लिए निमंत्रण कार्ड रिश्तेदारों के बीच बंटे गए हैं। जब शादी का निमंत्रण कार्ड रिश्तेदारों के घर पहुंचे तो वे हैरान रह गए। शादी के कार्ड पर सख्त हिदायत लिखी हुई थी। इस हिदायत में लिखा था कि कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद ही शादी में प्रवेश की अनुमति रहेगी। दरअसल शादी में शामिल होने के लिए केवल 50 लोगों की अनुमति मिली है।

कार्ड पर इसके साथ ही कोरोना नियमों के पालन की बात भी साफ लिखी है। इस कार्ड पर लिखा है कि 2 गज की दूरी के साथ सेनीटाइजर का उपयोग समय समय पर करना भी अनिवार्य होगा। साथ ही रिश्तेदारों से प्रशासन के कोरोना नियमों के पालन की अपील की है। समारोह में शामिल होने से पहले व्हाट्सएप पर उन्हें अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट दिखाना होगा या सर्टिफिकेट की कॉपी साथ में रखनी होगी। इस तरह के आमंत्रण की खबर लगते ही रिश्तेदारों के साथ साथ दूसरे लोग भी कोरोना का टीका लगवाने में लग गए हैं। बता दें कि कोरोना का कहर थमने के बाद शादियों की अनुमति मिल गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password