Wrestler Khali News: 'द ग्रेट खली', पर थप्पड़ जड़ने का आरोप,आंगे क्या हुआ जानने के लिए क्लिक करें

Wrestler Khali News: ‘द ग्रेट खली’, पर थप्पड़ जड़ने का आरोप,आंगे क्या हुआ जानने के लिए क्लिक करें

Wrestler Khali News

Wrestler Khali News: मशहूर WWE रेसलर दलीप सिंह राणा उर्फ ‘द ग्रेट खली’ पर थप्पड़ मारने का आरोप लगा है.पंजाब में फिल्लौर के पास लाडो टोल प्लाजा के कर्मचारी ने ये आरोप लगाया. पूरे घटनाक्रम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.हालांकि वीडियो में खली थप्पड़ मारते नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन टोल कर्मियों के साथ बहस करते हुए जरूर दिख रहे हैं. ‘द ग्रेट खली’ ने भी टोलकर्मियों पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया.उनका कहना है कि वो जलंधर से करनाल जा रहे थे, तभी टोलकर्मी उनके साथ गाड़ी में बैठकर फोटो खिंचवाने का कहने लगे.जब उन्होंने इसके लिए मना किया, तो टोलकर्मी उनके साथ बतमीजी पर उतर आए.जबकि टोलकर्मियों का आरोप है कि उन्होंने खली से उनका पहचान पत्र मांगा था.वहीं विवाद गहराने के बाद टोलकर्मियों ने पुलिस को बुलाया. वहीं पुलिस अधिकारियों ने दोनों पक्षों को समझाइश देकर विवाद खत्म करा दिया.

खली ने टोल कर्मियों पर लगाया बदसलूकी का आरोप
‘द ग्रेट खली’ ने भी टोल कर्मियों पर उनसे बदसलूकी करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि टोल कर्मी उनके साथ गाड़ी में बैठ कर फोटो खिंचवाना चाहते थे, जब उन्होंने इनकार किया तो टोल कर्मी उनके साथ बतमीजी पर उतर आए. जबकि टोल कर्मियों का आरोप है कि उन्होंने खली से उनका पहचान पत्र मांगा था, जिस पर उन्होंने टोल कर्मी को थप्पड़ मार दिया. वीडियो में खली यह भी कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उनके पास पहचान पत्र नहीं है.

खली पर टोल कर्मी ने लगाया थप्पड़ मारने का आरोप
जब विवाद गहरा गया तो टोल कर्मियों ने फोन कर पुलिस को बुलाया. टोल कर्मियों ने दावा किया कि खली ने एक कर्मी को थप्पड़ मारा है और यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो हो गई है. हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने दोनों पक्षों को समझाया, जिसके बाद खली लाडो टोल प्लाजा से रवाना हो गए.

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password