World Rhino Day 2022: मां के साथ खेलता दिखा बेबी राइनो, देखें क्यूट मोमेंट

World Rhino Day 2022: मां के साथ खेलता दिखा बेबी राइनो, देखें क्यूट मोमेंट

World Rhino Day 2022: सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होते रहते है लेकिन इस वीडियो में मां और बेबी राइनो के बीच हो रही भाग-दौड़ आपकी मूड को ठीक करने के लिए काफी है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बेबी राइनो बिना परवाह किए दौड़े जा रहा है उसके साथ उसकी मां भी दौड़ने लगती है। ये क्यूट मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।

बता दें कि दुनिया में तेजी से विलुप्त हो रहे गैंडों को बचाने के लिए गैंडा प्रेमी और पर्यावरणविद हर साल 22 सितंबर को विश्व गैंडा दिवस (World Rhino Day) मनाया जाता है।

IFS ऑफिसर ने शेयर किया वीडियो

बता दें कि विश्व गैंडा दिवस पर IFS ऑफिसर सुशांत नंदा ने इस वीडियो को शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा- दुनिया में गैंडों की 5 प्रजातियां जिंदा हैं Greater One Horned Rhino भारतीय उपमहाद्विप में पाया जाता है। गैंडों के सरंक्षण के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए हर साल 22 सितंबर को विश्व गैंडा दिवस मनाया जाता है। इस चंचल गैंडे के वीडियो का आनंद लें।” यहां देखें वीडियो…

वीडियो में एक गैंडे का बच्चा मस्ती में इधर-उधर भागता फिर रहा है। उसके साथ में उसकी मां भी पीछे-पीछे दौड़ रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो क्लिप देखने के बाद यूजर्स का दिल गार्डन-गार्डन जैसा हो गया है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है। बता दें कि अब सोशल मीडिया पर लोगों ने इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password