महिला ने Zomato से मंगवाया था खाना, ऑर्डर कैंसिल करने पर डिलिवरी बॉय ने मारा मुक्का, टूटी नाक की हड्डी!

Image source: instagram @hiteshachandranee

Viral News: क्या आप भी ऑनलाइन खाना ऑर्डर करते हैं, तो उसे कैंसिल करने से पहले एक बार यह खबर जरूर पढ़ लें। क्योंकि बेंगलुरू में एक महिला को ऑर्डर कैंसिल करना इतना महंगा पड़ गया की उसकी नाक लहूलुहान हो गई।

दरअसल, बेंगलुरू में एक महिला ने ऑनलाइन फूड डिलिवरी ऐप जोमेटो से खाना मंगवाया था, लेकिन ऑर्डर लेट होने के कारण महिला ने उसे कैंसिल कर दिया। लेकिन कैंसिल होने के बाद भी डिलिवरी बॉय खाना लेकर उसके घर पहुंच गया। लेकिन महिला ने उससे खाना लेने से इनकार कर दिया, जिससे नाराज डिलिवरी बॉय महिला पर भड़क उड़ा और गुस्से में उसके चेहर पर मुक्का मार दिया, जिससे महिला की नार लहूलुहान हो गई। इसके बाद महिला ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लोगों को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी…

इंस्टाग्राम यूजर hiteshachandranee ने शेयर किया वीडियो

इस घटना का वीडियो इंस्टाग्राम यूजर hiteshachandranee ने शेयर किया, हितेषा चंद्राणी पेशे से ब्यूटी व्लॉगर हैं, उन्होंने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘जोमेटो, क्या हम आपकी सेवाएं लेते हुए पूरी तरह से सुरक्षित हैं?? वीडियो में उनकी नाम से खून बह रहा है और वह इस घटना के बारे में बता रही हैं। इस 3 मिनट 52 सेकंड के वीडियो में उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई।

हितेषा चंद्राणी अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में कहती हैं कि, ‘दोस्तों मैंने जोमेटो से ऑर्डर प्लेस किया था, लेकिन ऑर्डर लेट होने पर मैं कस्टमर केयर से बात कर रही थी उसी दौरान डिलिवरी बॉय खाना लेकर पहुंच गया। वह आगे बताती हैं, मैंने थोड़ा सा दरवाजा खोलकर जब खाना लेने से इनकार किया तो वह गुस्से में आ गया। वो मुझसे बहस करने लगा और फिर घर के अंदर घुस कर खाना टेबल पर रख दिया। जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने मुझे धक्का देते हुए कहा कि वो किसी का नौकर नहीं है और मेरी नाक पर पंच मारकर भाग गया।’

आगे हितेशा ने दावा किया है कि डिलिवरी बॉय के वार से उनकी नाक की हड्डी टूट गई है। जिसकी सर्जरी करनी पड़ेगी। उन्होंने बेंगलुरु पुलिस में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए डिलिवरी बॉय को गिरफ्तार कर लिया है।

Zomato ने माफी मांगी

वीडियो वायरल होने के बाद जोमेटो ने मामले पर संज्ञान लेते हुए माफी मांगी और कहा कि वे कंपनी के स्थानीय अधिकारी महिला से संपर्क करेंगे और जो भी सहायता पुलिस जांच या फिर मेडिकल के लिे जरूरी होगी वो उसे उपलब्ध करवाएंगे। इसके साथ ही जोमेटो ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है और आगे से ऐसी घटना नहीं होने का भरोसा भी दिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password