सऊदी से महिला की गुहार, पीएम मोदी और विदेश मंत्रालय से मांगी मदद

हरदा: यहां रहने वाली एक महीला ने सऊदी अरब में पीएम मोदी और विदेश मंत्रालय से मदद की गुहार लगाई है। दरअसल महिला रीना गहलोद हरदा के फॉरेस्ट कालोनी में रहती है। एक एजेंट के झांसे में आकर नौकरी के लिए वो सऊदी अरब पहुंच गई। लेकिन वहां पर अपने मालिक की प्रताड़ना से तंग आकर भारत वापस आना चाहती हैं। जब कोई रास्ता दिखाई नहीं दिया तो महिला ने वॉट्सएप के जरिए प्रधानमंत्री, जिला प्रशासन और अपने शहर के लोगों से भारत वापस आने की गुहार लगाई है।

महिला ने एक वीडियो भी भेजा है। जिसमें वह भारत आने के लिए मदद की गुहार लगा रही हैं। महिला ने आवेदन में बताया कि हरदा में एक निजी संस्था में लाइब्रेरियन की जॉब कर रही थी। उसमें मेरे घर का गुजरा नहीं हो पा रहा था। पति बीमार रहते हैं, इस वजह से उन्हें ज्यादा काम करने के लिए डॉक्टर ने मना किया है।

पति की बीमारी के कारण उसने दूसरी जॉब की तलाश कर रही थीं। महिला ने बताया कि आनलाइन साइट पर सिकंदर नाम का व्यक्ति से संपर्क हुआ और उसने सऊदी अरब में 28000 सैलरी, साथ ही रहना, खाना, कपड़ा सब फ्री का बताया। महिला को हाउस मैड का जॉब करना था। रीना को सिकंदर ने वीजा ,मेडिकल, फ्लाइट की टिकट करके दिए, जिसके बाद रीना फ्लाइट से सऊदी पहुंच गईं। वहीं रीना की बेटी वैशाली ने भी अपनी मां को सऊदी से वापस बुलाने के लिए आवेदन दिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password