शॉपिंग मॉल की तीसरी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग

शॉपिंग मॉल की तीसरी मंजिल से युवती ने लगाई छलांग, 2 दिन हुई थी पति की मौत

image source : zeenews.india.com

image source : zeenews.india.com

इंदौर। शहर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। शॉपिंग मॉल में पहुंची एक युवती ने खुदकुशी की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि युवती मॉल में कूदकर खुदकुशी की कोशिश। जानकारी के मुताबिक 2 दिन पहले पति की एक्सीडेंट में मौत हो गई जिस कारण युवती डिप्रेशन में चली गई थी। घटना के बाद युवती को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

ये है मामला
विजय नगर थाना क्षेत्र के एक निजी मॉल में युवती ने की आत्महत्या की कोशिश की। युवती ने मॉल की तीसरी मंज़िल से कूद कर जान देने की कोशिश की। जानकारी के अनुसार युवती के पति की दो दिन पहले एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। इसी सदमे में युवती सुसाइड करने की कोशिश की। युवती को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया ह। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। युवती के पास पास से एक नोट मिला है, जिसमें उसने पति के साथ ही खुद के भी अंतिम संस्कार की इच्छा जाहिर की थी।

15 दिन पहले ही हुई थी शादी

एसआई कुमरावत के अनुसार युवती की 15 दिन पहले ही उज्जैन निवासी युवक से शादी हुई थी। दो दिन पहले हादसे में उसका निधन हो गया है। इसी हादसे के बाद युवती ने आत्महत्या की कोशिश की है। युवती के पास से एक नोट भी मिला है, जिसमें उसने लिखा था कि मेरा भी पति के साथ ही अंतिम संस्कार कर दिया जाए। उसके पास से मिले बैग में से पिता का नंबर मिला था, जिसके बाद उन्हें संपर्क कर अस्पताल बुलाया गया।

युवती के सिर और पैर में गंभीर

मिली जानकारी अनुसार हादसे के बाद पिता बेटी को अपने साथ फरीदाबाद लेकर जाने वाले थे। वे दोनों सुबह एयरपोर्ट के लिए भी रवाना हुए। जहां बेटी ज्यूस पीकर आने का कहकर गई और यहां से गायब हो गई। पुलिस ने जब पिता को कॉल किया तो वे एयरपोर्ट पर ही थे। युवती के सिर और पैर में गंभीर चोट आई है।

सवा 12 बजे के बीच का घटनाक्रम
मॉल कर्मचारी सलीम खान ने बताया कि सवा 12 बजे के बीच का घटनाक्रम है। हम सभी अपने-अपने काम पर लगे हुए थे। तभी अचानक चिल्लाने की आवाज आई। हमने देखा तो एक लड़की तीसरी मंजिल पर खड़ी होकर छलांग लगाने की कोशिश में है। हम सबने उसे शोर मचाकर रोकने की कोशिश की। उसे बचाने दो लोग ऊपर से भागे, लेकिन बमुश्किल उसने 40 सेकंड में छलांग लगा दी। शायद वह किसी प्रकार के डिप्रेशन में थी। हम उसके पास पहुंचे और उसे उठाकर तत्काल ऑटो से अस्पताल पहुंचाया। उसके सिर और पैर में चोट आई है। पुलिस के साथ उसके परिजनों को भी सूचित कर दिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password