VIDEO : पानी तक नहीं हुआ नसीब, महिला की हुई मौत, बेटी ने लगाए ये आरोप, वीडियो वायरल

भोपाल। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के कोविड केयर सेंटर में महिला मरीज की मौत पर जमकर हंगामा हुआ। महिला की बेटी ने सोशल मीडिया वीडियो जारी कर कोविड सेंटर पर अव्यवस्थाओं का आरोप लगाया। वीडियों में लगाए आरोपों के मुताबिक महिला को मौत से पहले पानी तक नसीब नहीं हुआ। वहीं वीडियो के वायरल होते ही कांग्रेस विधायक सुनील उईके और नीलेश उईके कोतवाली थाना पहुंचे और जमकर हंगामा किया। SP के नाम ज्ञापन देकर इलाज में लापरवाही के दोषी डॉक्टर्स पर कार्रवाई की मांग रखी।

 

बड़ा आंदोलन किया जाएगा
छिंदवाड़ा के कोविड केयर सेंटर में महिला मरीज की मौत के बाद कांग्रेस के 2 विधायकों ने कोतवाली में हल्ला बोला। विधायक द्वय ने 48 घंटे पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग रखी। विधायक का कहना है कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

लापरवाही की वजह से हुई मौत
जिला अस्पताल के कोविड आईसीयू वार्ड से रविवार को मानवता को झंकझोर ने वाला सच सामने आया। कोविड वार्ड में भर्ती कोरोना संक्रमित युवती ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर जिला अस्पताल में फैली अव्यवस्था और लापरवाही को उजागर किया, युवती का आरोप है कि आईसीयू में भर्ती उसकी मां की मौत अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही की वजह से हुई है।

मां की मौत हो चुकी
युवती ने बताया कि कोरोना संक्रमित उसकी मां को आईसीयू में रखा गया था 3- 4 अगस्त की रात को लगभग 3:30 में मां का मोबाइल पर काल आया । मां ने बताया कि उसे प्यास लगी है और काफी देर से वे स्टाफ को आवाज लगा रही है लेकिन कोई सुन नहीं रहा , इसके बाद मैंने अस्पताल की सिविल सर्जन मैडम को फोन कर समस्या बताई ।

यूनिट में भेजने का आश्वासन दिया
सीएस मैडम ने डॉक्टर को यूनिट में भेजने का आश्वासन दिया। 3:42 पर दोबारा मां से बात हुई, उन्होंने बताया कि अभी तक डॉक्टर या नर्स नहीं आए हैं। 4:11 पर आखिरी बार मां से बात हुई तब भी उन्हें पानी देने कोई नहीं आया, इसके बाद कई बार मां को मोबाइल पर संपर्क किया गया , लेकिन उनका फोन नहीं उठा, सुबह तहसीलदार ने फोन कर बताया कि मां की मौत हो चुकी है।

शिकायत दर्ज कराई
युवती का आरोप है की उनकी बीमार मां पानी से तड़पती रही और उन्हें पानी नहीं मिला, आखिरकार उसकी मौत हो गई। इधर कांग्रेस के दो आदिवासी विधायक कोतवाली पहुंच दोषियों पर कार्रवाई करने की शिकायत दर्ज कराई है।

एफआईआर दर्ज करने की मांग रखी
जिला अस्पताल के कोविड वार्ड से जारी वीडियो में उजागर हुई लापरवाही पर रविवार रात को कांग्रेस ने नारेबाजी कर खूब हल्ला बोला, जुन्नारदेव विधायक सुनील उईके एवं पांढुर्णा विधायक नीलेश उईके के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने सिटी कोतवाली पहुंचकर पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा और वार्ड में लापरवाही से हुई मौत और दोषियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराने की मांग रखें बाद में 48 घंटे में कार्रवाई का अल्टीमेटम देकर कांग्रेस कार्यकर्ता कोतवाली से लौट आए ,उन्होंने हत्या, हत्या का प्रयास और साक्ष्य मिटाने के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग रखी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password