क्या आलिया भट्ट भी तोड़ेंगी कपूर ख़ानदान कि परंपरा, जानिए क्या है रिवाज

ALIA BHATT PREGNANCY: क्या आलिया भट्ट भी तोड़ेंगी कपूर ख़ानदान कि परंपरा, जानिए क्या है रिवाज

ALIA BHATT PREGNANCY: बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रीयां है जिन्होंने काफी मेहनत करके हिंदी सिनेमा जगत में अपनी जगह बनाई हैं। उन्होंने अपने नाम से एक इतिहास कायम किया हैं। इन्होनें हिंदी फिल्मों से काफी पैसा, प्यार और इज्जत कमाई जो सबके बस की बात नहीं होती हैं। लेकिन इन्हें शादी और बच्चों के बाद अपना शानदार करियर छोड़ने पर मजबूर होना पड़ता हैं। 70 के दशम में वहीदा रहमान, मुमताज, नूतन, जैसे कई अभिनेत्रियां थी जिन्होंने अपना करियर परिवार और बच्चो के वजह से दांव पर लगा दिया। इन अभिनेत्रियों को शादी के बंधन में बांधते ही अपने सपनो को जिम्मेदारियों के बक्से में बंद करके ग्रस्थि संभालनी पड़ी।

बॉलीवुड के कपूर खानदान ने भी कुछ हद तक यह परंपरा निभाई हैं। शादी के बाद इस परिवार की अभिनेत्रियों को फिल्मी दुनिया को अलविदा कहना पड़ा।चाहे वो बबिता हो या नीतू कपूर , दोनो ने शादी और बच्चों के बाद फिल्मे करना बंद करदी। इस ट्रेंड को अभी तक अकेली करीना कपूर खान ही सफल रही। उन्होंने शादी और बच्चों के बावजूद भी कई बड़ी फिल्मों में लीड रोल किया हैं। अपने करियर और बच्चों को कैसे संभालना है, वो इन्हे काफी अच्छे से पता हैं।

रणबीर और आलिया कैसे लाएंगे बदलाव

करीना की तरह उनके चचेरे भाई और उनकी पत्नी आलिया भट्ट भी इस ट्रेंड को फॉलो करने की सोच रहे हैं। आलिया शादी के बाद भी कई लीड रोल्स में नजर आएंगी । बच्चे के बाद भी वो अपना बॉलीवुड करियर जारी रखेंगी। और तो और आलिया अपने पहले हॉलीवुड डेब्यू में भी नजर आने वाली हैं। सिर्फ आलिया ही नही रणबीर भी अपने करियर भी काफी ज्यादा ध्यान देने लगे हैं। रणबीर के साथ उनकी चचेरी बहन और करीना की बारी बहन करिश्मा कपूर ने भी अपने करियर को OTT प्लेटफार्म के जरिए एक नया स्टार्ट दिया हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password