Ujjain News : जब दो बोतल शराब से भी नही हुआ नशा तो शख्स ने एसपी से कहा साहब न्याय कीजिए

Ujjain News : मध्यप्रदेश में एक शराबी को दो बोतल शराब पीने के बाद भी नशा नहीं हुआ तो उसने इसकी शिकायत आबकारी से लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) तक कर डाली। इतना ही नहीं शराबी ने यहां तक चेतावनी दे डाली की अगर उसके आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह कंज्यूमर फोरम (consumer forum) में शिकायत दर्ज कराएगा। यह शिकायत बहादुरगंज में रहने वाले लोकेंन्द्र सेठिया (Lokendra Sethia) ने की है। लोकेंद्र का कहना है कि उसने 12 अप्रैल को अपने दोस्त के साथ क्षीर सागर में प्रीति जायसवाल के ठेके से 4 देशी शराब के क्वार्टर लिए थें। जब हम दोनों ने शराब पी तो मालूम चला की क्वाटर में शराब नहीं है बल्कि पानी है। जब हमने इसकी शिकायत ठेके के कर्मचारियों से की तो बोले की जो बने सो कर लो।

गृहमंत्री से अजीबो गरीब शिकायत

शराबी ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) और एक्साइज डिपार्टमेंट (Eexcise Department) को भी एक शिकायती आवेदन दिया है जिसमें उसने कहा कि उसने देशी शराब के दो क्वार्टर पीये लेकिन नशा नहीं चढ़ा। मामले की जांच होनी चाहिए। ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। वही लोकेंन्द्र सेठिया (Lokendra Sethia) की शिकायत पर अधिकारियों ने उचित कारवाई करने की बात कही है। लोकेन्द्र सेठिया (Lokendra Sethia)  ने कहा है कि अगर मामले में कोई कार्रवाई नही की गई तो वह कंज्यूमर फोरम का दरवाजा खटखटाएगा।

शराबियों के साथ न्याय हो…

बता दें कि फरियादी लोकेंद्र सेठिया (Lokendra Sethia) ने न केवल लिखित आवेदन दिया, बल्कि साक्ष्य के रूप में शराब के दो क्वार्टर भी जमा किए। आवेदन में सेठिया (Lokendra Sethia) ने यह भी कहा है कि मेरी बात यकीन नहीं है तो ये दो एक्स्ट्रा क्वार्टर जांच कराके देख लें सब माजरा सामने आ जाएगा। सेठिया (Lokendra Sethia) ने कहा है कि में कार्रवाई चाहता हूं। शराबियोें के साथ न्याय होना चाहिए। जो शराब पीते है उनके लिए न्याय जरूरी है। जो मेरे साथ हुआ वह किसी और के साथ न हो। में 20 साल से पी रहा हूं। मुझे समझ में आ जाता है कि शराब में मिलावट है की नही।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password