CM Shivraj singh: किसानों को एडीएम ने धुत्कारा तो सीएम ने दिखाई सख्ती, पद से हटाया, बोले- ऐसे अधिकारियों की नहीं जरूरत

भोपाल। प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान ने को कलेक्टर-कमिश्नर कॉन्फ्रेंस के दौरान एडीएम उमेश शुक्ला को हटा दिया है। शुक्ला को हटाते हुए शिवराज ने कहा कि शुक्ला जैसे अधिकारियों को उनके पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है। दरअसल यह कार्रवाई शुक्ला के वायरल वीडियो के आधार पर की गई है। दरअसल एक हफ्ते पहले शुक्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में शुक्ला किसानों को हड़काते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद शिवराज सिंह ने यह कार्रवाई की है। सीएम ने कॉन्फ्रेंस के दौरान अफसरों को बताया कि उन्होंने खुद शुक्ला का वायरल वीडियो देखा है। वे जिस लहजे में किसानों से बात कर रहे हैं, उन्हें दुत्कार रहे हैं, वह बर्दाश्त के काबिल नहीं है। मैं उन्हें हटाने के निर्देश दे रहा हूं। ऐसे अधिकारियों को पद रहने की जरूरत नहीं है।

वीडियो वायरल होने के बाद व्यवहार की निंदा…
दरअसल यह वीडियो एक हफ्ते पुराना है। मुरैना के एडीएम को ग्रामीणों के आने के बारे में जब सूचना मिली तो वह अपने ऑफिस से बाहर किसानों से मिलने के लिए आए। जैसे ही वह बाहर आए तो ग्रामीणों को देख कर आगबबूला हो गए। ग्रामीणों से कहने लगे कि तुम लोग बिना परमिशन लिए यहां तक कैसे घुसे। गुस्से में शुक्ला ने कहा कि सभी लोगों को जेल में डलवा दूंगा। शुक्ला ने कहा कि तुम्हारा नेता कौन है।

सरपंच ने कहा कि जनता राशन ना मिलने की शिकायत लेकर आई है तो उन्होंने सरपंच से कहा कि जनता क्या होती है? मैं तुम्हारे खिलाफ एफआईआर करा दूंगा। इतना कह कर एडीएम ने अपने गनर को आदेश देकर कहा इसकी नेतागिरी निकालते हैं, नाम नोट करो इसका…। वहीं मौजूद किसी ने एडीएम का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दरअसल शिवराज सिंह ने सभी जिलों के कलेक्टर, कमिश्नर, आईजी, डीआईजी और पुलिस अधीक्षकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये चर्चा की। 10 घंटे चली कॉन्फ्रेंस के दौरान शिवराज ने कहा कि शुक्ला का वीडियो मैंने खुद देखा है। जिस तरह उन्होंने किसानों से बात की यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password