जब अमिताभ बच्चन से एक पल के लिए नफरत करने लगी थीं करीना कपूर, जानिए क्या था पूरा मामला

amitabh bachchan-kareena kapoo

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने पिछले 5 दशक में दशकों को खूब एंटरटेन किया है। इंडस्ट्री में एक्टिंग के साथ-साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। अक्सर वे अपने निजी अनुभव यहां शेयर करते रहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक बार बताया था कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) उन्हें कभी बुरा इंसान समझती थीं। आइए जानते हैं क्या है पूरी कहानी।

अमिताभ ने खुद इस वाक्ये का किया था जिक्र

इस वाक्ये का जिक्र अमिताभ बच्चन ने खुद कुछ समय पहले अपने ब्लॉग में किया था। दरअसल, फिल्म ‘पुकार’ के सेट पर कुछ ऐसा हुआ था, जिससे करीना, अमिताभ बच्चन को बुरा इंसान समझने लगी थीं। बिग बी ने बताया कि इसके बाद उन्होंने करीना (Kareena Kapoor) के पैर धोए और उन्हें यकीन दिलाया कि वह बुरे नहीं हैं। यह बात साल 1983 की है जब अमिताभ, रणधीर कपूर के साथ फिल्म ‘पुकार’ की शूटिंग कर रहे थे।

एक सीन में रणधीर कपूर को पिटने वाले थे

अमिताभ बच्चन फिल्म के एक सीन में रणधीर कपूर की पिटाई करने वाले थे। सीन को फिल्माने की पूरी तैयारी कर ली गई थी। सेट पर रणधीर कपूर की छोटी बेटी करीना कपूर भी मौजूद थी। अमिताभ बच्चन ने जैसे ही रणधीर कपूर की पिटाई शुरू की करीना कपूर रोने लगीं, उन्हें लगा कि अमिताभ बच्चन सचमुच में उनके पिता को पीट रहे हैं। बिग बी ने अपने ब्लॉग में बताया था कि करीना ने रणधीर कपूर को उनके घूंसे से बचाने के लिए उन्हें कसकर पकड़ लिया था और रोने लगी थीं।

अमिताभ खुद परेशान हो गए थे

इस वाक्ये ने अमिताभ को अंदर से हिलाकर रख दिया था क्योंकि छोटी करीना के रोने और उसे परेशान देखकर वे खुद परेशान हो गए थे। करीना अपने पिता को बचाने के लिए जहां सीन फिल्माया जा रहा था वहां पहुंच गई थी, इस कारण से उनके छोटे-छोटे पैरों पर रेत लग गई थीं। ऐसे में करीना को बहलाने के लिए और बताने के लिए कि मैं बुरा इंसान नहीं हूं। उन्होंने पानी से करीना के पैर साफ किए थे। अमिताभ ने बताया कि पैर धुल जाने के बाद मेरे बारे में उसकी राय बदल गई थी कि मैं बुरा नहीं हीं।

बिग बी ने साल 2019 में एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वो नन्ही करीना के पैरों को साफ करते हुए दिख रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password