Budget Satra 2021: जब सीएम शिवराज सिंह ने नेता प्रतिपक्ष को किया ट्रोल, वीडियो कर दिया वायरल

भोपाल। मप्र में बजट सत्र चल रहा है। विधानसभा में सभी सत्ता दल और विपक्ष के नेता मौजूद रहते हैं। शनिवार को सत्र की कार्रवाई के दौरान विधानसभा में प्रश्नकाल में हास्यपद किस्सा हुआ। यहां सीएम शिवराज सिंह और नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ के एक सवाल का शिवराज ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है। इस जवाब को सुनकर कमलनाथ सहित अन्य जनप्रतिनिधियों की भी हंसी छूट गई। इतना ही नहीं शिवराज सिंह ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर कर कमलनाथ को ट्रोल किया है। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता ने इस वीडियो का विरोध किया है।

यह है किस्सा
दरअसल प्रदेश में बढ़ी हुई पेट्रोल डीजल की कीमतों को लेकर नेताप्रतिपक्ष कमलनाथ, सीएम शिवराज सिंह पर तंज कसा। कमलनाथ शिवराज को पुराने दिनों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि कम से कम आपकी साइकिल हमें तो दिलवा दीजिए। इस पर शिवराज कहते हैं, आपकी उम्र का लिहाज करता हूं। किसी भी कीमत पर आपको साइकिल नहीं दूंगा। इस बात पर कमलनाथ सहित अन्य जनप्रतिनिधियों की मुस्कुराहट छूट गई।

दरअसल कांग्रेस सरकार के समय शिवराज पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ने पर साइकिल से विरोध किया करते थे। इसी को लेकर कमलनाथ ने कहा था कि वही साइकिल दे दो जिससे आप विरोध करते थे। अब शिवराज ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हालांकि कांग्रेस के नरेंद्र सलूजा ने इस पर कहा है, इस तरह विधानसभा की कार्यवाही का वीडियो सार्वजनिक करना नियमों के विरुद्ध है। विधानसभा किसी एक दल की नहीं होती। यह सभी दलों से मिलकर बनती है। यह सीधे-सीधे नियमों का उल्लंघन है। इस वीडियो को यूजर्स ने भी जमकर रीट्वीट किया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password