Viral Video: जब ट्रेन को पटरी पर लाने के लिए 40 लोगों ने लगाया दम, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा प्रदेश का यह वीडियो

Viral Video: जब ट्रेन को पटरी पर लाने के लिए 40 लोगों ने लगाया दम, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा प्रदेश का यह वीडियो

हरदा। प्रदेश में बीते दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। बीते दिनों यहां की खबरों के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। अब इसी क्रम में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग ट्रेन में धक्का लगाते नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो में करीब 40 लोग ट्रेन को धक्का लगाकर पटरी बदलवा रहे हैं। यह मामला प्रदेश के हरदा जिले में आने वाले टिमरनी कस्बे के रेलवे स्टेशन का है। दरअसल रेलवे ट्रैक और इलेक्ट्रिक लाइन का मेंटनेंस करने वाली टावर वैगन बीते शनिवार की दोपहर में अचानक बंद पड़ गई।

इस मशीन में खराबी आने के कारण यह केवल आगे की तरफ बढ़ रही थी। यह पीछे की तरफ नहीं आ पा रही थी। इसी दौरान यहां से इटारसी की ओर से 01062 पवन एक्सप्रेस भी आ गई। अब यह टावर वैगन खड़े होने के कारण ट्रेक खाली नहीं थी। काफी समय तक कड़ी मशक्कत करने के बाद भी जब बैगन ठीक से नहीं चली तो रेलवे के अधिकारियों ने करीब 40 मजदूरों को बुलाया और इसमें धक्का लगाकर दूसरे ट्रेक पर पहुंचाया। वहीं मौजूद किसी ने इस मामले का वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बीते दिनों से सोशल मीडिया पर छाए मप्र के वीडियो…
बता दें कि बीते दिनों से मप्र के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में इंदौर में चूड़ी वाले की पिटाई का मामला सोशल मीडिया पर खूब छाया रहा। इसके बाद उज्जैन में आपत्तिजनक नारों का मामला सामने आया था। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इसके बाद हाल ही में नीमच में एक आदिवासी की पिटाई का मामला भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। नीमच में एक आदिवासी को गाड़ी से बांधकर करीब 100 मीटर तक घसीटा था। जिससे उसकी मौत हो गई थी। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। वहीं अब ट्रेन को धक्का लगाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password