WhatsApp New Feature Update : ये है आप के काम की खबर,whatsapp करने जा ये बड़ा बदलाव, जानिए क्या है इसमें खास

WhatsApp New Feature Update: सबसे ज्यादा पॉपुलर मेसेजिंग एप व्हाट्सएप को लेकर नया अपडेट सामने आ रहा है जहां पर इस फीचर में आपको अब ढेर सारे लोगों को जोड़ने के लिए दो ग्रुप बनाने की जरूरत नहीं होगी। इस नए फीचर से आपकी मुश्किल आसान होने वाली है। जिसमें एक साथ इतने लोग जुड़ पाएंगे।

WABetainfo ने हाल में दी अपडेट

इसे लेकर हाल ही में व्हाट्सएप के फीचर को ट्रैक करने वाले WABetainfo ने जानकारी दी है जिसमें बताया कि, इसमें नए फीचर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि, ग्रुप में 512 लोगों को एड करने का विकल्प मिल रहा है। नए फीचर की टेस्टिंग आईओएस के बीटा वर्जन पर हो रही है। नया फीचर स्कूल, कॉलेज, किसी संस्था और छोटे व्यवसायों के लिए काफी मददगार होगा। इससे पहले किसी व्हाट्सएप ग्रुप में 256 लोगों को ही जोड़ा जा सकता है।

साथ ही इस फीचर का मिलेगा फायदा
आपको बताते चलें कि, व्हाटसएप में नया फीचर भी जुड़ने वाला है जिसमें नए अपडेट के बाद आप व्हाट्सएप पर ही 2 जीबी तक की फाइल भेज सकेंगे। इसमें यह होगा कि, फाइल को भेजते समय आपको प्री-व्यू में यह भी दिखेगा कि उस फाइल को भेजने में कितना वक्त लगेगा। 2 जीबी फाइल वाले फीचर भी फिलहाल बीटा टेस्टिंग में ही है। इसके अलावा यह भी बताया कि, 2 जीबी तक का फाइल भेजना भी पूरी तरह से एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड होगा।
Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password