WhatsApp Alert: अगर आप के वॉट्सऐप में भी आ रही है ये परेशानी, तो जान लें ये जरूरी खबर

नई दिल्ली। अगर आपका वॉट्सऐप(WhatsApp) भी बार-बार लॉगआउट हो रहा है और आपको वॉट्सऐप में दोबारा अपना नंबर डालना पड़ रहा है। तो ऐसे में परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ये दिक्कत केवल आपके वॉट्सऐप (WhatsApp) में नहीं आ रही है। बल्की इस परेशानी का सामना कई वॉट्सऐप यूजर्स को करना पड़ रहा है। बीते कुछ दिनों से ऐसा देखने को मिल रहा है कि कई यूजर्स का वॉट्सऐप (WhatsApp) अपने आप लॉगआउट(logout) हो जा रहा है और उन्हें दोबारा अपना नंबर डालकर रजिस्टर्ड करना पड़ रहा है। हालांकि इसमें आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। WABetaInfo के मुताबिक इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप में बग आने के कारण यूजर्स(users) को इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

हो रही है ये परेशान

पिछले कई दिनों से कुछ एंड्रॉयड यूजर्स (anroid users) जब अपना वॉट्सऐप (WhatsApp) खोल रहे हैं तो उनका वॉट्सऐप अपने आप लॉगआउट हो जा रहा है और उनके सामने एक मैसेज आ रहा है, जिसमें यूजर्स से दोबारा उनके मोबाइल नंबर रजिस्टर करने को कहा जा रहा है। साथ कहा जा रहा है कि यूजर्स ने अपना नंबर किसी अन्य फोन में रजिस्टर किया है इसलिए उन्हें यह परेशानी हो रही है।

WABetaInfo ने दी जानकारी

वॉट्सऐप यूजर्स की इस परेशानी को लेकर वॉट्सऐप को ट्रैक करने वाले प्लेटफॉर्म WABetaInfo ने इस संबंध में यूजर्स को जानकारी देते हुए कहा कि वॉट्सऐप में ये परेशान एक बाग के कारण आ रही है। अगर आपका भी वॉट्सऐप बार-बार लॉगआउट हो रहा है तो ऐसे में परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप दोबारा रजिस्टर करके वॉट्सऐप चालू कर सकते हैं। हालांकि वॉट्सऐप कंपनी ने इस संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password