Lok Sabha Election: दिल्ली में दिग्गजों की मुलाकात के क्या हैं सियासी मायने

Lok Sabha Election: दिल्ली में दिग्गजों की मुलाकात के क्या हैं सियासी मायने, मोदी से मिले शिवराज; कमलनाथ ने की सोनिया से बात!

Lok-Sabha-Election
Share This

   हाइलाइट्स

  • दिल्ली में BJP कांग्रेस के दिग्गजों की मुलाकात।
  • मुलाकात को लेकर सियासी हलचल हुई तेज।
  • मोदी से मिले शिवराज, कमलनाथ ने की सोनिया से बात।

Lok Sabha Election: मध्यप्रदेश की सियासत में क्या कुछ बड़ा होने वाला है? ये सवाल इस वक्त सियासी गलियारों में जमकर पूछा जा रहा है और इसकी वजह है, दिल्ली में बीजेपी कांग्रेस के दिग्गजों की मुलाकात। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संसद भवन में मुलाकात की। दोनों के बीच करीब 20 मिनट चर्चा हुई। विधानसभा चुनाव के बाद पहली बार शिवराज PM मोदी से मिले।

   सियासी चर्चाओं ने पकड़ा जोर

इससे पहले सियासी पंडितों ने शिवराज को लेकर कई तरह के कयास लगाए गए। जैसे शिवराज आलाकमान से नाराज है, या शिवराज को जल्द ही बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। हाल ही में MP दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने तो ये तक कह दिया कि शिवराज सिंह चौहान जल्द ही केंद्रीय मंत्री बनेंगे। अब इस मुलाकात के बाद फिर सियासी चर्चाएं जोर पकड़ने लगी हैं।

सूत्रों की मानें, तो लोकसभा चुनाव से पहले शिवराज सिंह चौहान को बेहद अहम जिम्मेदारी मिल सकती है। अब बात करें विपक्षी पार्टी के दिग्गज नेता कमलनाथ की। बीजेपी में जाने की अटकलों के बीच हाल ही में कमलनाथ ने ये साफ किया था कि उनके बेटे नकुलनाथ कांग्रेस की टिकट पर ही छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ेंगे।

अब कमलनाथ को लेकर फिर से सियासी हलचल तेज हो गई है। कमलनाथ ने दिल्ली में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की है। खबरों की मानें तो कमलनाथ ने सोनिया गांधी से अपने बेटे के लिए लोकसभा टिकट की मांग की है।

संबंधित खबर:Pankh Marathon 2024: भोपाल में पंख एमपी मैराथन 11 फरवरी को, फिटनेस आइकन मिलिंद सोमन के साथ दौड़ेंगे 10 हजार रनर

इस बीच खबर ये भी है, कि कमलनाथ 13 फरवरी को सभी कांग्रेस विधायकों को डिनर देंगे। सियासी पंडितों की मानें तो लगातार फैल रही अफवाहों को रोकने और हाईकमान से नाराजगी की खबरों का जवाब देने के लिहाज से दोनों के बीच हुई ये मुलाकात काफी अहम है।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password