West Bengal Cabinet: आज होने वाला ममता कैबिनेट में बड़ा फेरबदल, जानें किन मंत्रियों को मिलेगी जगह

West Bengal Cabinet: आज होने वाला ममता कैबिनेट में बड़ा फेरबदल, जानें किन मंत्रियों को मिलेगी जगह

West Bengal Cabinet: इस वक्त की बड़ी खबर पश्चिम बंगाल से सामने आ रही है जहां पर स्कूल भर्ती घोटाले (WBSSC Scam) के मामले के बाद आज कैबिनेट में बड़ा बदलाव हो सकता है जिसे लेकर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( CM Mamta Banerjee) बैठक बुला सकती है।

जानें कैबिनेट में किन मंत्रियों को मिलेगी जगह

आपको बताते चलें कि, पश्चिम बंगाल की सरकार में नया फेरबदल होने जा रहा है जहां पर  पार्टी की छवि बदलने के नए मंत्रियों को कैबिनेट में बदलाव किया जा सकता है। यहां पर कैबिनेट मेे शामिल होने वाले मंत्रियो के नाम सामने आ रहे है जिसमें बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) का नाम तेज है तो वहीं पर पार्थ भौमिक और तापस राय ये दोनों का नाम भी लिस्ट में शामिल हैं. तापस रॉय सांसद माला रॉय के पति और विधायक हैं तो वही पार्थ भौमिक क़द्दावर नेताओं में गिने जाते हैं जिनकी ज़मीन पर बहुत अच्छी पकड़ है। 

पूर्व मंत्री पार्थ दे चुके इस्तीफा

आपको बताते चलें किस इसे लेकर बीते दिनों घोटाले में फंसे पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है तो वहीं पर बताते चलें कि, उनके पास तीन मंत्रालय थे- उद्योग, IT और पार्लियामेंट्री अफ़ेयर्स. सूत्रों की मानें तो इस बार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने कैबिनेट में ये फेरबदल कुछ नए अंदाज़ में कर सकती है जिसमें नए लोगों को जगह मिल सकती है

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password