West Bengal Accident: कोहरे के कारण बंगाल में भीषण सड़क हादसा, 13 लोगों की मौत, PM ने किया मुआवजे का ऐलान

Image Source: [email protected]ANI

West Bengal Accident: पश्चिम बंगाल में कोहरे और लो विजिबिलिटी के कारण मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। बंगाल में जलपाईगुड़ी जिले (Jalpaiguri district) के धुपगुरी (Dhupguri) शहर में एक हुए सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं। फिलहाल घायलों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मृतकों के परिजनों और घायलों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है।

जानकारी के मुताबिक, धूपगुड़ी में मंगलवार देर रात एक डंपर ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद डंपर पलट गया। इसकी चपेट में आने 13 लोगों की मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक, हादसे का शिकार हुए लोग शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे।

हालांकि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और राहत टीम मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। वहीं यह आशंका जताई जा रही है कि यह सड़क हादसा कोहरे के कारण हुआ है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं से जांच कर रही है।

पीएम मोदी ने घटना पर दुख जताया है। इसके साथ ही पीएम ने मृतकों के परिजनों के लिए 2-2 लाख रुपये और घायलों के लिए 50-50 हजार रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password