Weekly Rashifal 15 March-21 March : 15 मार्च से 21 मार्च 2021 तक का साप्ताहिक राशिफल, ये राशि वाले इस सप्ताह रहें संभलकर

Weekly Rashifal 15 March-21 March : 15 मार्च से 21 मार्च 2021 तक का साप्ताहिक राशिफल, ये राशि वाले इस सप्ताह रहें संभलकर

भोपाल ।  इस सप्ताह बदली ग्रहों की चाल मेष और वृष राशि वालों के लिए कुछ खास लेकर आई है। Weekly Horoscope 15 March-21 March मेष राशि वालोंं को धन प्राप्ति के योग हैं तो वहीं वृष राशि वाले इस सप्ताह शेयर मार्केट में किस्मत आजमा सकते हैं, लाभ होगा।

शक संवत 1942 विक्रम संवत 2077 फाल्गुन शुक्ल पक्ष की द्वितीया से फाल्गुन शुक्ल पक्ष की अष्टमी तक का यह सप्ताहिक राशिफल है। सप्ताह में ग्रहों के विचरण के बारे में  बात करें तो चंद्रमा 15 मार्च को मीन राशि में रहेंगे रात 3:46 से मेष राशि में गोचर करेंगे। Weekly Horoscope 15 March-21 March ज्योतिषायार्च पंडित अनिल कुमार पाण्डेय के अनुसार बताया गया यह राशि फल लग्न कुंडली पर आधारित है। चंद्रमा 18 मार्च को 3:26 दिन से वृष राशि के हो जाएंगे तथा 20 मार्च को रात 2:52 से मिथुन राशि में भ्रमण करेंगे। शुक्र प्रारंभ में कुंभ राशि में रहेंगे तथा 16 मार्च को रात में 2:40 से मीन राशि में गोचर करेंगे। वर्तमान समय में वे जातक जिनकी चंद्र राशि धनु मकर या कुंभ है उनके ऊपर साढ़ेसाती चल रही है। अगर परेशानी बढ़ रही हो, दिक्कतें बहुत आ रही हो तो आपको चाहिए कि आप किसी योग्य ब्राह्मण से साढ़ेसाती की शांति का उपाय करवाएं।

मेष राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
इस राशि के जातकों के लिए 15 तारीख अशुभ है। आपको चाहिए कि इस सप्ताह किए जाने वाले महत्वपूर्ण कार्यों को 16, 17 और 18 तारीख को करने का प्रयास करें। इन प्रयासों में आपको 90% के आसपास सफलता मिलने की उम्मीद है। 19, 20 और 21 तारीख भी ठीक है। इस सप्ताह आपको धन प्राप्ति की उम्मीद है। राज्य से आपको एकाएक सफलता प्राप्त हो सकती है। पिताजी को कष्ट हो सकता है। इससे बचने के लिए गुरुवार का व्रत रखें और गुरुवार को विष्णु भगवान या उनके किसी अवतार के मंदिर में जाकर पूजा अर्चना करें।

वृष राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
इस राशि के जातकों के लिए 15 तारीख सामान्य है। 16, 17 एवं 18 तारीख अशुभ हैं। 19 और 20 तारीख अच्छी है। 21 तारीख भी ठीक है। आपको अपने महत्वपूर्ण निर्णय 19 एवं 20 तारीख को लेना चाहिए। शेयर मार्केट में रुचि रखने वालों को लिए 19 एवं 20 तारीखें शुभ हैं। आपके जीवनसाथी, प्रेमी या प्रेमिका को कष्ट हो सकता है। वार्तालाप में सावधानी बरतें अन्यथा संबंधों में बहुत कड़वाहट आ सकती है। भाग्य इस सप्ताह आपका एकाएक साथ देगा। राज्य में आप की स्थिति सामान्य रहेगी। इस सप्ताह आपके पास धन आने का अच्छा संयोग बनेगा। इस मंगलवार को हनुमान जी के मंदिर में पूजा अर्चना कर हनुमान चालीसा का तीन बार जाप करें।

मिथुन राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
इस मिथुन राशि के जातकों के लिए 15 तारीख बहुत अच्छी है  16 ,17, 18 तारीख भी ठीक है। 19 और 20 तारीखें अशुभ हैं 21 तारीख बहुत अच्छी है। 15 और 21 तारीख को किए गए कार्यों में से 95% कार्यों में सफलता की उम्मीद है। आपके सभी शत्रु इस सप्ताह शांत रहेंगे। वाहन, बिजली या लोहे आदि से आपको इस सप्ताह कष्ट की संभावना है। इस सप्ताह आपका भाग्य बहुत अच्छा रहेगा। कार्यालय में आपका बहुत अच्छा प्रभाव रहेगा। वरिष्ठ अधिकारी आपकी बात मानेंगे। घर से निकलने के पहले माता—पिता से आशीर्वाद लें।

कर्क राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
कर्क राशि के जातकों के लिए 15 तारीख सामान्य है। 16, 17 एवं 18 तारीख बहुत अच्छी है। 19 और 20 तारीख ठीक है। 21 तारीख अशुभ है। 16, 17 एवं 18 तारीख को आपके द्वारा किए गए कार्यों में से 95% से ऊपर कार्य सफल रहेंगे। आपके जीवनसाथी, प्रेमी या प्रेमिका के कमर, गर्दन, पीठ पर दर्द होने की संभावना है। इस सप्ताह लड़कों से आपको कम सुख प्राप्त होगा। आपकी कन्या आपकी मदद करेगी। इस सप्ताह प्रेम—प्रसंगों में आपको एकाएक सफलता मिल सकती है। इस सप्ताह प्रतिदिन घर की पहली रोटी गौमाता को खिलाएं।

सिंह राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
सिंह राशि के जातकों के लिए 15 तारीख अशुभ है। 16, 17, 18, 19, 20 एवं 21 तारीख सामान्य है। इस सप्ताह आप का अपने अधिकारियों से वाद विवाद हो सकता है। वाद-विवाद से बचें। प्रेम—प्रसंगों एवं शादी—ब्याह के मामले में इस सप्ताह आपको सफलता मिल सकती है। प्रेम—प्रसंग प्रारंभ करने के लिए भी यह सप्ताह ठीक है। पिताजी के स्वास्थ्य में उतार—चढ़ाव हो सकता है। शत्रु आपके ऊपर आघात करने का प्रयास करेंगे। उनसे सावधान रहें। आपको चाहिए कि आप प्रतिदिन प्रातः काल स्नान करने के उपरांत तांबे के पात्र में जल लेकर उसमें चावल और लाल रंग का पुष्प डालकर भगवान सूर्य को गायत्री मंत्र के साथ अर्पण करें। इस पूरे सप्ताह यह कार्य आपके लिए बहुत आवश्यक है।

कन्या राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
इस राशि के जातकों के लिए 15 तारीख बहुत अच्छी है। 16 ,17, 18 तारीख अशुभ है। 19, 20 तारीखें अच्छी हैं तथा 21 तारीख बहुत अच्छी है। अपने महत्वपूर्ण निर्णय व कार्य 15 और 21 तारीख को करना चाहिए। इस सप्ताह आपको भाग्य से मदद नहीं मिलेगी। शत्रु आप पर हावी नहीं हो सकते हैं। छात्रों की पढ़ाई में बाधाएं आ सकती हैं परंतु परीक्षा में सफलता मिलेगी। प्रेम प्रसंगों एवं शादी में कम सफलता का योग है। घर से निकलने के पहले माता—पिता का आशीर्वाद प्राप्त करें।

तुला राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
इस तुला राशि के जातकों के लिए 15 तारीख अशुभ है। महत्वपूर्ण कार्य 16 ,17 एवं 18 तारीख को आवश्यक रूप से कर लेना चाहिए। इस समय आप जो कार्य करने का प्रयास करेंगे उनमें 95% कार्य में आपको सफलता मिलेगी। 19 और 20 तारीख को संभलकर रहने की आवश्यकता है। 21 तारीख शुभ है।  बच्चों से आपको मदद मिलेगी। मां को ममूली कष्ट हो सकता है। भावुकता में कोई निर्णय न लें। गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें। इस सप्ताह मंदिर में जाकर किसी योग्य ब्राह्मण को चावल का दान दें।

वृश्चिक राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
इस राशि के जातकों के लिए 15 तारीख सामान्य है। 16 ,17 व 18 तारीखें अशुभ हैं। 19, 20 तारीखें सामान्य है। 21 तारीख पुनः अशुभ रहेगी। अपने भाई—बहनों से इस सप्ताह एकाएक मदद मिलेगी। दांपत्य जीवन में कष्ट होगा। आपके जीवन साथी को शारीरिक कष्ट भी हो सकता है। प्रेम संबंधों के लिए सप्ताह ठीक नहीं है। आपके जो प्रेम संबंध वर्तमान में चल रहे हैं उनसे बातचीत करते समय आप सावधानी बरतें तथा जो वादे आप करते हैं उनको पूरा करें अन्यथा खटास संभव है। अपने जीवनसाथी का कष्ट दूर करने के लिए पूरे सप्ताह काले कुत्ते को रोटी खिलाएं।

धनु राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
इस राशि के जातकों के लिए 15 तारीख बहुत अच्छी है। 16, 17 एवं 18 तारीखें भी ठीक है। 19 और 20 तारीखें अशुभ हैं। 21 तारीख पुनः बहुत अच्छी है। महत्वपूर्ण कार्य व निर्णय 15 व 21 तारीखें को कर लें। बहनों से प्यार मिलेगा। मां का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। जनता में आपकी प्रसिद्धि बढ़ेगी। कार्यालय में भी आप के मान—मर्यादा में वृद्धि होगी। शत्रु शांत रहेंगे। आपके भौतिक सुख साधनों की पूर्ति होगी। जीवन साथी का आपको पूर्णतया सहयोग मिलेगा। इस सप्ताह प्रतिदिन घर से निकलने से पहले माता पिता से आशीर्वाद ले।

मकर राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
इस राशि के जातकों के लिए 15 तारीख सामान्य रहेगी। 16, 17 एवं 18 तारीखें बहुत अच्छी हैं। 19 और 20 तारीखें भी ठीक है। 21 तारीख अशुभ है। इस सप्ताह आप अपने कार्यों को 16, 17 व 18 तारीखों में पूर्ण करने का प्रयास करें। गुस्से पर काबू रखें। अन्यथा हानि हो सकती है। इस सप्ताह स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध अच्छे रहेंगे। छात्रों की पढ़ाई में बाधाएं आएंगी। पूरे सप्ताह घर की पहली रोटी गाय को खिलाएं।

कुंभ राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
इस राशि जातकों के लिए 15, 16, 17 एवं 18 तारीखें अच्छी हैं। 19 और 20 तारीखें सामान्य हैं। 21 तारीख शुभ है। इस सप्ताह स्वास्थ्य ठीक रहेगा। जीवनसाथी का स्वास्थ्य नरम—गरम रहेगा। प्रेम—संबंधों के लिए सामान्य समय है। दैनिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। मनचाहे कार्यों में सफलता पाने के लिए अत्यंत परिश्रम करना पड़ेगा। शनिवार के दिन शनि मंदिर में जाकर तेल अर्पण करें।

मीन राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल
इस राशि के जातकों के लिए 15 तारीख बहुत अच्छी है। 16, 17 एवं 18 तारीखें भी ठीक हैं। 19 और 20 तारीखें सामान्य हैं। 21 तारीख बहुत अच्छी है। प्रेम—प्रसंग बढ़ाने के लिए यह समय ठीक नहीं है। बृहस्पतिवार को रामचंद्र जी या कृष्ण भगवान के मंदिर में जाकर उनकी पूजा-अर्चना करें।

वर्तमान में काल पुरुष की कुंडली में कालसर्प योग चल रहा है जो कि 13 अप्रैल तक रहेगा। बीच-बीच में चंद्रमा के वृष राशि से आगे भ्रमण करने पर यह योग टूटेगा। जैसे कि इस सप्ताह 21 तारीख को कालसर्प योग टूट रहा है। परंतु आपको इस समय अवधि में सतर्क रहने की आवश्यकता है। जिन व्यक्तियों की कुंडली में कालसर्प दोष है उनको विशेष रूप से सावधान रहना है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password