Web Series Tandav : महाराष्ट्र के विधायक राम कदम के समर्थन में उतरे प्रोटेम स्पीकर, CM उद्धव ठाकरे से FIR दर्ज कराने की मांग

FIR

भोपाल। महाराष्ट्र के विधायक राम कदम के समर्थन में मध्य प्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर rameshwar sharma शर्मा उतरे। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार वेब सीरीज तांडव Web Series Tandav बनाने वालों पर एफआईआर दर्ज करे। प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने पत्र लिखकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से वेब सीरीज तांडव पर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है। आप को बता दें कि महाराष्ट्र में भाजपा विधायक राम कदम ने सोमवार को लोगों से कथित रूप से देवी, देवताओं का मजाक उड़ाने वाली नई वेब सीरीज तांडव के बहिष्कार का अनुरोध किया।

प्राइम वीडियो पर प्रसारित की जा रही
राजनीति पर आधारित यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित की जा रही है। कदम ने ट्वीट किया कि करीब 24 घंटे बीत चुके हैं लेकिन अमेजन ने माफी नहीं मांगी है। उन्होंने कहा ऐसा प्रतीत होता है कि हमारे समाज का मजाक उड़ाकर या उन्हें निशाना बनाकर वे गर्व महसूस करते हैं या फिर उन्हें इसका कोई अफसोस नहीं है। कदम ने कहा मैं सभी हिंदुओं से अमेजन के उत्पादों का बहिष्कार करने का अनुरोध करता हूं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password