Web Series Aashram: बॉबी देओल और प्रकाश झा को जोधपुर कोर्ट ने भेजा नोटिस, ये है मामला

Image source: instagram @prakashjproductions

Web Series Aashram: वेब सीरीज आश्रम ( Aashram ) अब कोर्ट में चली गई है। दरअसल, वेब सीरीज आश्रम में हिंदू संतों को गलत तरीके से दिखाने के मामले में एक्टर बॉवी देओल (Bobby Deol) और निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा (Prakash Jha) को नोटिस जारी किया है। याचिका लगाने वाले खुश खंडेलवाल का कहना है कि इस सीरीज में हिंदू संत के रूप में बॉबी देओल के किरदार से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है।

वहीं जोधपुर के जिला एवं सत्र न्यायाधीश रवींद्र जोशी ने इस मामले में बॉवी देओल ( Boby deol ) और प्रकाश झा को नोटिस जारी कर मामले की सुनवाई 11 जनवरी को करने का फैसला लिया है। इस याचिका में कहा गया है कि भारत में संतों का आदर किया जाता है और उनको पूजनिय माना जाता है। लेकिन इस वेब सीरीज में उन्हें दुष्कर्म, भ्रष्ट और ड्रग्स डीलर बताया गया है।

वेब सीरीज धार्मिक भावनाओं को पहुंचाती है ठेस

वेब सीरीज एक वर्ग विशेष की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाती है। इससे पहले पिछले महीने करणी सेना के प्रदेश संगठन महामंत्री सुरजीत सिंह ने कानूनी नोटिस भेजा था। जिसमें सीरीज के निर्माताओं पर भारतीय परंपराओं और हिंदू धर्म के रीती-रिवाजों पर हमला करने का लगाया था। इसके साथ ही सीरीज के कुछ अश्लील दृश्यों को लेकर भी आपत्ति जताई गई थी।

इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन Aashram 2: The Dark Side एमएक्स प्लेयर पर 11 नवंबर को रिलीज हुआ है। सीरीज में बॉबी देओल ने काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका निभाई है। इस वेब सीरीज के दोनों सीजन हिट हुए हैं। सीरीज में त्रिधा चौधरी (Tridha Chaudhary) ने भी काम किया है और वे अब इंटरनेट सनसनी बन चुकी हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password