Weather Update: राज्य में अब होगी घनघोर बारिश! इन जिलों में खराब रहेगा मौसम को हाल

Weather Update

Weather Forecast: देश में एक तरफ उत्तर भारत कड़ाके सर्दी झेल रहा है, वहीं दूसरी ओर दक्षिण भारत में जमकर बारिश हो रही है। तमिलनाडु में चेन्नई में अगले तीन दिनों तक भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना जताई है। इसी के साथ, गुरुवार दिनभर तमिलनाडु में चेन्नई के आसपास के तीन जिलों में 100 मिलीमीटर से भी अधिक बारिश दर्ज की गई।

यह भी पढ़े:- School College Closed: राजधानी में ‘कोरोना’ का आतंक! बंद रहेंगे सभी शैक्षणिक संस्थान

यहां हुई झमाझम बारिश

दरअसल, गुरुवार को चेन्नई के अलावा तिरुवल्लूर, कांचीपुरम और चेंगलपट्टू जिलों में भारी से बहुत भारी बारिश हुई। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने कहा कि, सुबह 8.30 से शाम 7.45 बजे तक एमआरसी नगर, चेन्नई में 198 मिमी, चेन्नई नुंगमबक्कम में 159.5 मिमी वाईएमसीए नंदनम 152 मिमी, अन्ना विश्वविद्यालय 121 मिमी, एसीएस मेडिकल कॉलेज (कांचीपुरम जिला) – 108.5 मिमी, मीनांबक्कम इसरो एडब्ल्यूएस 108 मिमी, सत्यभामा विश्वविद्यालय 58.5 मिमी और तिरुर केवीके (तिरुवल्लूर जिला) में 46.5 मिमी बारिश दर्ज की गई।

यह भी पढ़े:- Automobile News: बस दो दिन और… नई कार खरीदने पर मिल रही है 5 लाख तक की छूट!

अब यहां होगी बारिश

आईएमडी के अनुसार, अगले तीन दिनों तक उत्तरी तटीय तमिलनाडु और दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश के आसपास के इलाकों में भारी से बहुत भारी बारिश होने की गतिविधि जारी रहने के आसार हैं, हालांकि 3 दिनों के बाद बारिश में कमी भी आएगी। इसके साथ ही, IMD ने मुताबिक, अगले तीन दिनों के दौरान दक्षिण-पूर्व प्रायद्वीपीय भारत में वर्षा की गतिविधि में भी बढ़ोत्तरी होगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password