हम फिल्म उद्योग में मनोरंजन करने के लिए हैं, घृणा और नकारात्मकता फैलाने के लिए नहीं: करीना कपूर

मुंबई, 18 दिसंबर (भाषा) अभिनेत्री करीना कपूर खान ने शुक्रवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिस प्रकार से हिंदी फिल्म उद्योग की छवि को खराब किया जा रहा है उससे उन्हें बहुत दुख पहुंचा है।

पत्रकार बरखा दत्त द्वारा डिजिटल माध्यम से आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान करीना ने कहा कि फिल्म उद्योग के प्रति जिस प्रकार की संवेदनहीनता प्रदर्शित की जा रही है वह परेशान करने वाली है।

दत्त ने कहा कि राजपूत की मौत के बाद फिल्म उद्योग पर अप्रत्याशित रूप से उंगली उठाई जाने लगी और उन्हें लगता है कि बॉलीवुड को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि सिनेमा जगत को और अधिक मुखर और निडर होने की जरूरत है, करीना ने कहा, “आप यह माने या न माने, उद्योग को निशाना बनाया जा रहा है। आप कुछ कहेंगे तो आपकी आलोचना की जाएगी, नहीं कहेंगे फिर भी आपको निशाना बनाया जाएगा।”

उन्होंने कहा कि किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने पर अभिनेताओं को ट्रोल किया जा रहा था इस कारण से हमने चुप रहना ठीक समझा।

उन्होंने कहा कि यह विडंबना है कि फिल्म उद्योग जो केवल मनोरंजन देना चाहता है, उसकी छवि ऐसी बनाई जा रही है जैसे यह रहने लायक जगह न हो।

करीना ने कहा, “अगर अभिनेता नहीं बोलना चाहते तो समझ में आता है क्योंकि देखिये किस प्रकार से अकारण ट्रोल किया जा रहा है। वह असल में मनोरंजन उद्योग में घृणा और नकारात्मकता फैला रहे हैं। हम यहां अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए हैं। हम यहां घृणा और नकारात्मकता फ़ैलाने के लिए नहीं हैं।”

भाषा यश उमा

उमा

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password