Nagpur Traffic Police: कार चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बोनट पर बैठाकर घसीटा, आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो

Nagpur Traffic Police: कार चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बोनट पर बैठाकर घसीटा, आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो

Image Source: [email protected]

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर (Nagpur) से एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हआ है। यह वीडियो एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी का है, जिसमें ऑन-ड्यूटी ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Nagpur Traffic Police personnel) को कार की बोनट पर बैठाकर घसीटा जा रहा है। इस दौरान कार की टक्कर लगने से अन्य कई लोग भी घायल हो गए। इस घटना से शहर के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल पूरा मामला वाहन चेकिंग का बताया जा रहा है। ट्रैफिक कॉन्स्टेबल ने कार को रोकने की कोशिश थी। ट्रैफिक विभाग में कार्यरत एक टैफिक पुलिसकर्मी शक्करदरा इलाके में अपनी ड्यूटी पर तैनात था। इसी दौरान एक कार चालक तेज रफ्तार से अपनी कार से आया। कार की तेज और जानलेवा स्पीड को देखते हुए ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन वह रुका नहीं।

वाहन चालक ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल को भी बोनट पर घसीटता हुआ एक करीब किलोमीटर तक ले गया। इस घटना में ट्रैफिक सिपाही जख्मी हो गया है। कार ने रोड पर खड़े दूसरे वाहनों को टक्कर मारी, जिससे सड़क पर मौजूद दूसरे लोग भी घायल हो गए।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी कार चालक को गिरफ्तार पर लिया है। कार चालक का नाम कुख्यात बदमाश आकाश चव्हाण बताया जा रहा है। जिसपर पहले से कई गंभीर अपराध दर्ज हैं।

 

 

 

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password