Hyderabad Accident: हैदराबाद में तेज रफ्तार ट्रक ने कार को रौंदा, पांच लोगों की मौत, देखें भीषण सड़क हादसे का वीडियो

Hyderabad Road Accident CCTV Footage: हैदराबाद में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां रविवार तड़के विगचीबोवली (Gachibowli) के विप्रो जंक्शन (Wipro Junction) के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही कार को रौंद दिया। दोनों वाहनों के बीच भिड़ंत इतनी भीषण थी कि कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक शख्स ने अस्पताल में दम तोडा।

जानकारी के मुताबिक, यह सड़क हादसा रविवार रात करीब तीन बजे हुआ। हादसे का शिकार हुई कार गाउलिडोडी की तरफ जा रही थी। ट्रक के साथ ही कार भी तेज रफ्तार में थी। कार रेड सिंग्नल को तोड़ते हुए आगे बढ़ी इसी दौरान कोकापेट की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की कार से टक्कर हो गई। भिडंत होंने के बाद ट्रक कार को रौंदते हुए पलट गया। ट्रक चालक मामूली रूप से जख्मी हुआ है।

Rajasthan Accident: चित्तौड़गढ़ में भीषण सड़क हादसा, दो वाहनों की टक्कर में 10 की मौत, PM मोदी और CM गहलोत ने जताया दुख

बताया जा रहा है कि, कार में सवार लोगों में टेक महिंद्रा में काम करने वाले सॉफ्टवेयर पेशेवर और उनके दोस्त थे, जो कहीं से वापस लौट रहे थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को कार से निकाला। पुलिस ने मृतकों की पहचान- संतोष टेक महिंद्रा कर्मचारी, चिन्ता मनोहर एनीमेशन कंपनी में कर्मचारी, कोल्लुरू पवन कुमार, पप्पू भारद्वाज और नागीसेट्टी रोशन के रूप में की है।

चित्तौड़गढ़ में दो वाहनों की टक्कर में 10 की मौत
इससे पहले राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में शनिवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया था। जिले के निकुंभ (Nikumbh) क्षेत्र में दो वाहनों के बीच जोरदार टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई थी।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password