VJ Chitra Death: होटल के कमरे में मिला तमिल एक्ट्रेस वीजे चित्रा का शव, फांसी लगाकर खुदकुशी की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Tamil TV Actress VJ Chitra Death News: तमिलनाडु की मशहूर टीवी अभिनेत्री वीजे चित्रा होटल के कमरे में मृत पाई गई हैं। 28 साल की अभिनेत्री चित्रा का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। जिससे खुदकुशी की आशंका भी जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने एक्ट्रेस की मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। वीजे चित्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं साउथ एक्ट्रेस के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई है। खबरों के मुताबिक, चित्रा ने चेन्नई के नसरपेट में एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

 

चित्रा पांडियन स्टोर्स (Pandian Stores) के सीरियल में अपने किरदार के लिए काफी फेमस थीं, जो कि विजय टीवी पर प्रसारित होता है। वीजे चित्रा इस धारावाहिक में मुलई की भूमिका में हैं।

बीते कुछ समय से डिप्रेशन में थीं वीजे चित्रा
एक्ट्रेस वीजे चित्रा (VJ Chitra) की हाल ही में चेन्नई के मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि से सगाई हुई थी। अब एक्ट्रेस के मंगेतर से भी पूछताछ की जा सकती है। चित्रा कई फेमस टीवी शो में नजर आ चुकी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार वीजे चित्रा बीते कुछ समय से डिप्रेशन में थीं।

खबरों के मुताबिक, ईवीपी फिल्म सिटी में शूटिंग के बाद चित्रा देर रात होटल लौटी थीं। वो होटल में अपने मंगेतर के साथ रह रही थीं। हेमंत ने पुलिस को बताया कि, होटल आने के बाद चित्रा नहाने चली गईं लेकिन काफी देर तक बाहर नहीं आईं। दरवाजा खटखटाने पर भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। तब हेमंत ने होटल के स्टाफ को इस बारे में जानकारी दी और जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला तो उनका शव सीलिंग से लटका मिला।

 

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password