Vivadit Bayan: सड़कें कैटरीना कैफ के गाल जैसी’ कहकर बुरे फंसे मंत्री, भाजपा ने की कार्रवाई की मांग

katrina kaif

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अभिनेत्री हेमा मालिनी और कैटरीना कैफ के गालों की तुलना सड़कों से करने वाले राजस्थान के मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। प्रदेश भाजपा मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने बृहस्पतिवार को कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इन मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करें। उल्लेखनीय है कि राजस्थान के पंचायती राज और ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राजेन्द्र गुढा ने झुंझुनूं जिले के एक गांव में एक शिविर के दौरान अधिकारियों को कहा था कि सड़कों को बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के गालों की तरह बनाया जाना चाहिए।

गुढा ने उससे पहले अभिनेत्री हेमा मालिनी का भी नाम लिया था और कहा था कि सड़क हेमा मालिनी के गाल की तरह होनी चाहिए लेकिन फिर उन्होंने कहा कि हेमा मालिनी बूढी हो गईं और जनता से पूछा कि आजकल कौन-सी अभिनेत्री है, तब इस लोगों ने कैटरीना कैफ का नाम लिया।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा, ‘‘मंत्री बनने के बाद में महिला शक्ति के ऊपर इस तरीके की अभद्र टिप्पणी करना, मेरे ख्याल से अशोभनीय है । मुख्यमंत्री को संवेदनशीलता के साथ कठोरता से कदम उठाने चाहिए।’’ उल्लेखनीय है कि गुढ़ा उन 15 विधायकों में से हैं जिन्हें इसी सप्ताह मंत्रिपरिषद पुनर्गठन के तहत मंत्री पद की शपथ दिलाई गई। गुढ़ा एवं पांच अन्य विधायक बसपा की टिकट पर चुनाव जीते थे लेकिन बाद में कांग्रेस में शामिल हो गए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password