VITEEE Result 2023: VIT इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा परिणाम घोषित

VITEEE Result 2023: VIT इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा परिणाम घोषित, ऐसे करें स्कोर कार्ड डाउनलोड

VIT Engineering Entrance Exam Result declared
Share This

VITEEE Result 2023: वीआइटी इंजीनियरिंग एंट्रेंस में शामिल उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर आयी है । आपको बता दें कि वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी ने वीआइटी इंजीनियरिंग एंट्रेंस एग्जाम (वीआइटीईईई) 2023 के नतीजे जारी  कर दिए है। संस्थान द्वारा इंजीनिरिंग प्रवेश परीक्षा परिणाम आज यानी 26 अप्रैल की सुबह घोषित किए गए। इसके साथ ही वीआइटी ने वीआइटीईईई रिजल्ट 2023 लिंक को आधिकारिक वेबसाइट, viteee.vit.ac.in पर एक्टिव कर दिया है। इस लिंक के माध्यम से रजिस्ट्रेशन  नंबर और पासवर्ड के माध्यम से परिणाम और स्कोर कार्ड डाउनलोड किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Ajab Gajab: 40 महिलाओं का एक ही ‘पति’! जानें क्या है मामला…

VITEEE Result 2023: सफल उम्मीदवारों के लिए काउंसलिंग आज से

वीआइटीईईई रिजल्ट 2023 (VITEEE Result 2023) में जिन उम्मीदवारों को सफल घोषित किया गया है, उनकी दाखिले की प्रक्रिया पूरी करने के लिए वेल्लोर इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी द्वारा काउंसलिंग प्रक्रिया का आयोजन किया जाएगा। संस्थान के कार्यक्रम के अनुसार काउंसलिंग की प्रक्रिया आज यानी बुधवार, 26 अप्रैल से शुरू हो रही है, जो कि 14 जून तक चलेगी। इस अवधि के दौरान उम्मीदवार तमाम बीटेक कोर्सेस में दाखिला ले सकेंगे।

यह भी पढ़ें: Ads Blocker: मोबाइल में विज्ञापन को करें हमेशा के लिए बंद, जानिए सरल तरीका

VITEEE Result 2023: ऐसे करें डाउनलोड

ऐसे में जो उम्मीदवार वीआइटी द्वारा आयोजित इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, उन्हें अपना परिणाम और स्कोर कार्ड ऑनलाइन चेक करने के लिए संस्थान की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। इसके बाद होम पेज पर एक्टिव किए गए लिंक या ऊपर दिए गए डायरेक्ट लिंक से उम्मीदवार परिणाम पेज पर जा सकते हैं। इस पेज पर उम्मीदवार अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, पासवर्ड और स्क्रीन पर दिए कोड को भरकर सबमिट करें। इसके बाद परिणाम और स्कोर कार्ड स्क्रीन पर दिखेगा, जिसका प्रिंट लेने के बाद सॉफ्ट कॉपी भी उम्मीदवारों को सेव कर लेनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 

CM Shivraj Karnataka News: विधानसभा सीटों पर प्रचार करेंगे सीएम, जानें कौन सी है ये जगह

Indore Zoo: इंदौर के कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय से आई बड़ी खुशखबरी, “सुंदरी” ने दिया तीन शावकों को जन्म

Parkash Singh Badal: मोदी समेत विभिन्न नेताओं ने बादल के निधन पर शोक व्यक्त किया

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password