Vistara Airline: अब दिल्ली से सीधे जा सकेंगे पेरिस, जानिए कब से शुरू होगी उड़ान

Vistara

मुंबई। विमानन कंपनी विस्तारा ने बृहस्पतिवार को कहा कि भारत और फ्रांस के बीच ‘एयर बबल’ समझौते के तहत वह दिल्ली और पेरिस के बीच सात नवंबर से सीधी उड़ान शुरू करेगी। टाटा संस और सिंगापूर एयरलाइंस द्वारा संचालित विमानन कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए मार्ग पर उड़ान बोइंग 787-900 (ड्रीमलाइनर) विमान द्वारा संचालित की जाएंगी।

दोनों शहरों के बीच सप्ताह में दो दिन बुधवार और रविवार को सीधी उड़ानें चलेंगी। उसने कहा कि दोनों शहरों के बीच की उड़ानों को कंपनी की वेबसाइट, मोबाईल एप्लिकेशन और बिचौलियों समेत अन्य माध्यमों से भी बुक किया जा सकता है।

विस्तारा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी लेस्ली थंग ने कहा, “हम पेरिस के चार्ल्स डी गॉल हवाई अड्डे के लिए उड़ानें शुरू करने को लेकर बहुत खुश हैं। यह कदम हमारे वैश्विक नेटवर्क को बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”

उन्होंने कहा, “ये उड़ानें हमें यूरोप में अपनी उपस्थिति को और मजबूत करने और दुनिया के सामने भारत की बेहतरीन सेवा पेश करने का मौका देती हैं।” विस्तारा के पास कुल मिलाकर 48 विमान हैं जिनमें 37 एयरबस ए320, तीन एयरबस ए321नियो, छह बोइंग 737-800एनजी और दो बोइंग 787.9 ड्रीमलाइनर एयरक्राफ्ट हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password