Vishal Kusum Love Story : 10 रुपये के नोट पर विशाल ने दिया कुसुम को जबाव, मचा तहलका

Vishal Kusum Love Story : कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी। वायरल तस्वीर में एक 10 रूपये के नोट पर लिख था विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे भगा के ले जाना। आई लव यू। तुम्हारी कुसुम। इस नोट की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। लोगों ने तरह तरह के कमेंट्स भी किए थे। यूजर्स का कहना था कि भाई कुसुम का यह मैसेज शादी से पहले विशाल तक पहुंचा दो ताकि वह 26 अप्रैल को उसे भगाने के लिए पहुंच जाए। वो 10 रूपये के नोट की तस्वीर अभी भी वायरल हो ही रही थी कि एक और 10 रूपये का नोट तेजी से वायरल हो गया है। जिसमे विशाल ने अपनी कुसुम को जबाव दिया है।

आ गया विशाल का जवाब!

सोशल मीडिया पर आलिया और रणबीर की शादी को लेकर जितना उत्साह नहीं देखा जा रहा जितना की विशाल और कुसुम के मिलने का उत्साह देखा जा रहा है। दरअसल, कुछ दिन पहले कुसुम ने अपने बॉयफ्रेंड विशाल के लिए एक खत लिखा था। कुसुम ने यह खत 10 रुपये के नोट पर लिखा था। कुसुम ने लिखा था कि विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे भगा के ले जाना। आई लव यू। तुम्हारी कुसुम। इसके बाद अब ट्विटर पर 10 रुपये के नोट की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें विशाल का जवाब आया है।


क्या लिखा विशाल ने

वायरल हो रहे इस नोट पर विशाल ने अपनी प्रेमिका कुसुम को जवाब में लिखा है कि कुसुम मुझे तुम्हारा मैसेज मिल गया है। मैं तुम्हे लेने आऊंगा। आई लव यू। तुम्हारा विशाल। विशाल के इस मैसेज के बाद से इंटरनेट यूजर्स अब 26 अप्रैल का इंतजार कर रहे है। यूजर्स यह देखना चाहते है कि क्या वो दो प्रेमी जोड़े एक दूसरे से मिल पाएंगे? अगर दोनो की मुलाकात होती है तो क्या विशाला कुसुम को भगा कर ले जाएगा। फिलहाल, कहानी क्या है? इसकी सच्चाई क्या? क्या यह एक मजाक है। यह मालूम नहीं चला हैं लेकिन वायरल हो रही दोनों तस्वीरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password