Virender Sehwag: सहवाग को भाया प्रदेश का सागर शहर, तारीफ में कही यह बड़ी बात, सीएम ने जताया आभार…

सागर। प्रदेश की प्राकृतिक सुंदरता का बखान तो हमने कई बड़े सितारों के मुंह से सुना है। सिनेमा से लेकर खेल जगत की हस्तियां भी मप्र के सुंदर पहाड़ और झरनों की तारीफ में कसीदें पढ़ चुके हैं। अब खेल जगत के एक दिग्गज सितारे ने प्रदेश के सागर शहर की तारीफ में कुछ शब्द कहे हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने स्मार्ट सिटी सागर की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है। सहवाग ने इस ट्वीट में सागर की तारीफ की है। सहवाग ने कहा कि सागर ने स्मार्ट कदम उठाया है।

इस कदम से बच्चों के लिए आस-पास ही खेल की सुविधाएं मिल सकेंगी। साथ ही खिलाड़ियों को उनके खेल से लेकर नौकरी तक में विशेषज्ञों की मदद मिल सकेगी। सहवाग ने सागर की तारीफ में कसीदें पढ़ते हुए लिखा कि खिलाड़ियों के लिए उठाया गया यह कदम काफी सराहनीय है। बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए इस तरह के कदम वेहद आवश्यक है। दरअसल सागर में एक नया फैसला लिया गया है। सागर स्मार्ट सिटी में बच्चों के खेल के विकास के लिए स्टडी कराई जाएगी। इस स्टडी में बच्चों के आस-पास कोच जैसी सुविधाएं मिलने में मदद करेगी। साथ ही बच्चों को नैकरी लेने में भी मदद करेगी।

सीएम ने दिया धन्यवाद…
सहवाग के इस ट्वीट के बाद सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) ने उनका धन्यवाद जताया है। सीएम शिवराज सिंह ने सहवाग के ट्वीट को रीट्वीट कर कहा, “इन प्रेरणादायी शब्दों के लिए आपका धन्यवाद! सागर स्मार्ट सिटी द्वारा बच्चों की बेहतरी के लिए किये जा रहे प्रयास प्रशंसनीय हैं। बच्चे हमारे देश का भविष्य हैं। वह खेल की हर विधा में आगे बढ़ें, इसके लिए उनके संपूर्ण शारीरिक, मानसिक और बौद्धिक विकास के लिए हमारे प्रयास अनवरत हैं”।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password