VIRAT KOHLI: रवि शास्त्री ने कोहली के 71वें शतक पर दिया मजेदार बयान,कहा- उसके सिर से 5 किलो वजन कम हुआ होगा

VIRAT KOHLI: रवि शास्त्री ने कोहली के 71वें शतक पर दिया मजेदार बयान,कहा- उसके सिर से 5 किलो वजन कम हुआ होगा

VIRAT KOHLI: पूर्व भारतीय कप्तान और स्टार प्लेयर विराट कोहली का करियर के 71वें शतक आने के बाद से लोग खुशी के मारे कई तरह के रिएक्शन दे रहे है। बता दें कि विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2022 के सुपर-4 मुकाबले में शानदार शतक लगाया था। अब हाल ही में विराट कोहली के चहेते रवि शास्त्री ने कोहली को लेकर मजेदार बयान दिया है।

कोहली के शतक से फैंस खुश

एशिया कप से पहले कोहली रन बनाने के लिए जूझ रहे थे और टीम में उनकी जगह खतरे में थी। एशिया कप 2022 शुरू होने से पहले सारे फैंस यही दुआ कर रहे थे कि विराट कोहली फॉर्म में आए और भारतीय टीम को एशिया कप का खिताब दिलाए। कोहली की फॉर्म तो वापस आ गई, लेकिन अफसोस टीम इंडिया फाइनल के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई। हालांकि उनके इस शतक से ट्रोलर्स को करारा जवाब मिला कि कोहली में अभी भी क्रिकेट बाकी है। कोहली के फॉर्म में आने से टी-20 विश्व कप जीतने की उम्मीद बढ़ी है। खास बात यह है कि विराट कोहली ने 1020 दिनों बाद अंतरराष्ट्रीय शतक लगाया। यह उनका 71वां शतक था। अब कोहली सचिन के रिकॉर्ड शतकों से मात्र 29 शतक पीछे है।

पूरा भारत कोहली के 71वें शतक का इंतजार कर रहा था, लेकिन बहुत कम लोगों ने सोचा था कि यह खेल के सबसे छोटे प्रारूप में आएगा जहां कोहली ने इससे पहले कभी शतक नहीं लगाया था। लेकिन शास्त्री को लगता है कि शतक लगाने की बात हर दिन कोहली को खा रही होगी।

शास्त्री ने दिया मजेदार बयान

विराट कोहली के शतक को लेकर पिछले काफी समय से हो रही बहस के मद्देनजर रवि शास्त्री ने कहा,’आपने 1020 दिनों का जिक्र किया है, मैं कह सकता हूं कि 700 दिन मैं उस ड्रेसिंग रूम में था जब वह हुआ। यह एक लंबा समय है। बंदर अब उसकी पीठ से दूर है। जब आपको उसकी तरह आश्चर्यजनक सफलता मिली, जब 70 शतक इस तरह आते हैं, फिर आप एक, दो साल, ढाई साल, ढाई साल के एक पैच से गुजरते हैं, और फिर हर रोज लोग याद दिलाना शुरू करते हैं – ‘इतना लंबा समय हो गया’। वह इंसान है।

शास्त्री ने एशिया कप 2022 के प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, “वह हर सुबह उठ रहा होगा, चाहे इसके बारे में सोच रहा हो या नहीं, लेकिन उसे ये याद दिलाया जा रहा है।” उन्होंने आगे कहा, ”आज, मुझे लगता है कि वह पांच किलो कम होगा। मुझसे मत पूछो कि वजन कहां से चला गया, कम से कम सिर से पांच किलो कम। आप उनकी पारी के आखिरी 40 रन से देख सकते थे। वह विराट कोहली थे। उनके ट्रेड मार्क शॉट, आत्मविश्वास, शिष्टता, गेंदबाजी पर पूरा हावी होना वापस आ गया है। इसे आने में काफी समय लगा।”

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password