VIRAL VIDEO: मां ने मोबाइल क्या छीना, बच्चे ने मचा दी तबाही, देखें वीडियो

VIRAL VIDEO: मां ने मोबाइल क्या छीना, बच्चे ने मचा दी तबाही, देखें वीडियो

VIRAL VIDEO: आज का दौर टोक्नोलॉजी का है और इसी टोक्नोलॉजी में आज के बच्चे फंस गए है। एक दौर था जब बच्चे आउटडोर गेम्स खेलना ज्यादा पसंद करते थे लेकिन समय के साथ सब कुछ बदल चुका है। अब बच्चों को फोन के आलावा कुछ नहीं सुझता। वो सोते-जागते, खाते-पीते केवल फोन में ही लगे रहते हैं। मां-बाप के लाख मना करने के बावजूद वो अपनी हरकते नहीं छेड़ते। ऐसे में कभी- कभार मां-बाप गुस्से में फोन ही छीन लेते है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मामला छाया हुआ है जिसमें मां-बाप के द्वारा फोन छीने जाने मात्र के बाद एक 15 साल का बच्चा पूरे घर मे तबाही मचा कर रख देता है।

आईपीएस अधिकारी ने शेयर किया वीडियो

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है पूरा घर तहस-नहस हो चुका है। ये किसी और का नहीं बल्कि एक 15 साल के बच्चे का किया -धरा है। दरअसल हुआ यूं कि मां अपने बच्चे से ज्यादा फोन चलाने से परेशान हो गई थी। इसलिए उन्होंने बच्चे से फोन छीन लिया। फिर क्या था, बच्चा के उपर गुस्से का भूत सवार हो गया, ऐसे में उसने पूरे घर में तोड़- ओड़ कर डाली है।

हैरान कर देने वाले इस वीडियो के कैप्शन में आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने लिखा, ‘घर पर ये तबाही 15 वर्षीय बच्चे ने मचाई क्योंकि उसकी मां ने उसका मोबाइल फोन ले लिया था। दृश्य देखकर स्पष्ट है कि माता-पिता के लिए आज की पीढ़ी को मोबाइल अडिक्शन से बचने एवं इमोशंस +एक्शन्स पर नियंत्रण रखने की सीख, परवरिश में देना कितना जरूरी है।’

देखें वीडियो…

वीडियो में साफ देखा जा सकता है तोड़-फोड़ की वजह से फ्रिज, टीवी से लेकर किचेन, टेबल और सोफा तक हर कुछ किसी काम का नहीं रहा। वहीं वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हौरान हो गए है। हालांकि बच्चे का मां ने बताया कि वो मीनसिक रूप से बीमार है। यही वजह है कि उसने ऐसी हरकत की।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password