VIRAL VIDEO: बीच उड़ान में विमान से निकली चिंगारी, वीडियो देख लोग हुए हैरान

VIRAL VIDEO: बीच उड़ान में विमान से निकली चिंगारी, वीडियो देख लोग हुए हैरान

VIRAL VIDEO: आज के टेक्नोलॉजी युग में सफर कितना आसान हो गया है। फ्लाइट ली और पहुंच गए अपने स्थान। पर अगर आपकों कैसा लगेगा जब आपको पता चले कि आप जिस विमान में बैठे हो उस विमान से आग की चिंगारी निकल रही है। घबरा जाएंगे न। हाल हीं एक ऐसी घटना देखने को मिली है जिसे देख लोग हैरान हो गए है। दरअसल, अमेरिका से ब्राजील जाने वाले एक विमान में अचानक चिंगारी निकलने की घटना सामने आई है। घटने का वीडियो वायरल हो गया है। घटना अमेरिका के नेवार्क से ब्राजील के साओ पाउलो जाने वाले यूनाइटेड एयरलाइंस बोइंग 777-200 विमान में हुई।

देखें वीडियो…

बता दें कि विमान से चिंगारी निकलने की घटना यूनाइटेड एयरलाइंस बोइंग 777-200 विमान में हुई है। N787UA नंबर से रजिस्टर्ड विमान में बुधवार को नेवार्क हवाई अड्डे से उड़ान भरने के तुरंत बाद चिंगारी निकलते देखा गया। हालांकि उड़ान भरने के करीब 1 घंटे 30 मिनट बाद विमान अमेरिका के नेवार्क वापस लौट आया। सारे यात्री सुरक्षित है। देखें वीडियो…

विमान में हुई ऐसा घटना को लेकर लोग एयरलाइन के पुराने बेड़े के खराब रखरखाव को दोष दे रहे हैं। वहीं एयरो एक्सप्लोर की रिपोर्ट के मुताबिक, यह यूनाइटेड एयरलाइंस का विमान था, जो नेवार्क से ब्राजील के साओ पाउलो जा रहा था। एयरो एक्सप्लोरर ने आगे कहा कि विमान बोइंग 777-200ER था। यह टेक-ऑफ के 1.5 घंटे बाद नेवार्क लौट आया। घटना के वास्तविक कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुराने विमानों को लेकर चिंता बनी हुई है। बता दें कि पुराने विमानों की चिंता को खत्म करने के लिए यूनाइटेड ने दर्जनों बोइंग 737 मैक्स विमान खरीदने का ऑर्डर दिया है, जो इसे 2023 में मिलेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password