Viral Video: वीडियो वायरल होते ही एक्टिव हुई पुलिस, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

रीवा। जिले में एक लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने पर 28 वर्षीय एक युवक के गले में बेल्ट बांधकर डंडों से उसकी पिटाई कर दी गई। सोमवार को सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा ने बताया कि यह वीडियो रीवा जिले के हनुमना पुलिस थाना अंतर्गत अर्जुनपुर गांव का है। उन्होंने कहा कि बलदाऊ यादव (28) हाल ही में जेल से छूटकर आया था जिसके खिलाफ भादंवि की धारा 386 एवं 327 के तहत कार्रवाई हुई थी।

जेल से रिहा होने के दूसरे दिन ही उसने एक लड़की से छेड़छाड़ की थी।वर्मा ने कहा कि इसके बाद लड़की के परिजनों ने बलदाऊ को अगवा किया और पिटाई की। पहले उसके गले में चमड़े की बेल्ट बांधी गई और फिर करीब ढाई मिनट तक उसपर डंडे बरसाए गए। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने पिटाई करने का वीडियो भी बनाया, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वर्मा ने बताया कि घटना के बाद में तीनों आरोपी फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ हनुमना थाने में मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद दो गिरफ्तार…
इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी एक्शन लेना शुरू कर दिया है। मंगलवार को पुलिस ने मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। बता दें कि मामला तो यह करीब एक हफ्ते पुराना बताया जा रहा है। इस मामले का वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस ने मामला पहले ही दर्ज कर लिया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password