Viral Video: बंदर ने किया दिल्ली मेट्रो में सफर, यात्री के बगल में बैठकर शीशे से देखता रहा बाहर का नजारा

नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो में शनिवार को एक गजब नजारा दिखाई दिया। दिल्ली मेट्रो के एक कोच में बंदर आ गया। जिसे देख लोग हैरान रह गए। कुछ यात्री डर भी गए। यह बंदर मेट्रो के अंदर कभी टहलता हुआ दिखाई दिया तो कभी यात्रियों की बगल में बैठकर सफर करता हुआ दिखा। मेट्रो के अंदर पहुंचे बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। शनिवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें बंदर हैंडरेल बार पकड़कर लटकता दिख रहा है।

डीएमआरसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को कहा, ”ब्लू लाइन पर यमुना बैंक से आईपी स्टेशन की ओर जारी रही ट्रेन में शाम करीब 4 बजकर 45 मिनट पर बंदर को देखा गया। वह इधर-उधर घूमता रहा, जिसके बाद यात्रियों ने डीएमआरसी के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ।

बंदर की चलकदमी

इस घटना के दौरान साफ देखा जा रहा है कि बंदर पहले हैंडरोल को पकड़कर ऊपर चढ़ता है फिर नीचे आ जाता है। नीचे आने के बाद वह चलती हुई मेट्रो ट्रेन के फर्श पर चलहकदमी करता है। इस दौरान वहां मौजूद लोग इसका विडियो बनाते हैं।

यात्री के पास बैठता है बंदर

अचानक बंदर मेट्रो की सीट की ओर बढ़ता है और वहां बैठे एक यात्री के पास पहुंचकर उसके बगल में बैठ जाता है। वीडियो देखने से साफ लगता है कि बंदर काफी डरा हुआ है।

दरवाजे खुलते ही बंदर भाग जाता है बाहर

चलती मेट्रो के दौरान बंदर निकलने की कोशिश करता है लेकिन खिड़की और दरवाजे बंद होने के कारण वह निकल नहीं पाता है। जैसे ही मेट्रो रुकती है बंदर निकलकर भाग जाता है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password