Viral Video: इंदौर के बाद अब छतरपुर की लड़की भी सोशल मीडिया पर वायरल, मंदिर में अश्लील गानों पर डांस का लग रहा आरोप!

छतरपुर। प्रदेश के इंदौर शहर में बीते दिनों सिग्नल पर एक युवती को डांस करना भारी पड़ गया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद युवती के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था। इंदौर का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ था कि छतरपुर की एक युवती का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवती डांस कर रही है। युवती पर मंदिर में अश्लील गानों पर डांस करने का आरोप लग रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो छतरपुर के जनराय टोरिया मंदिर का बताया जा रहा है।

इस वीडियो में युवती साहू नाम की युवती डांस कर रही है। यह वीडियो सामने आने के बाद इसका विरोध शुरू हो गया है। हिंदूवादी संगठनों ने इस वीडियो को देखकर अश्लील डांस करार दे दिया है। तो वहीं इसे लेकर सोशल मीडिया पर आपत्ति दर्ज कराना शुरू कर दिया है। हिंदू संगठनों का कहना है कि इस अश्लील डांस की हम शिकायत करेंगे। बता दें कि वायरल वीडियो में छतरपुर जिले की युवती आरती साहू सेकेंड हैंड जवानी समेत कई अन्य फिल्मी गानों पर डांस करती दिख रही हैं।

इंदौर में भी वायरल हुआ था वीडियो…
बता दें कि इससे पहले इंदौर में एक युवती का सिग्नल पर डांस का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के सोशल मीडिया में आने के बाद काफी हंगामा हुआ था। ट्रैफिक पुलिस ने युवती को समझाकर मामला शांत कर दिया था। लेकिन विरोध होने के बाद प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इसको लेकर शिकायत दर्ज करने की बात कही थी। युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इसके बाद अब छतरपुर से भी एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि युवती आरती साहू का एक अन्य वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में आरती यह कहती सुनाई दे रही हैं कि मेरा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password