Viral News: शादी से किया इनकार तो माँ के साथ दूल्हे के घर ही पहुंच गई दुल्हन, फिर हुआ यूं…

bride

उड़ीसा। भारत में शादी के दौरान के कई मजेदार मामले सामने आते हैं और इन्हीं के चलते दूल्हा या दुल्हन वायरल हो जाते हैं। इसी कड़ी में उड़ीसा से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर नहीं पहुंचा तो दुल्हन खुद उसने घर पहुंच गई। इसके बाद दुल्हन अपने परिवार वालों के साथ दूल्हे के घर के सामने धरना दिया। जब यह मामला पुलिस तक पहुंचा, जिसके बाद पुलिस ने दुल्हन को हटाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला उड़ीसा के बरहमपुर (Berhampur) का है। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों युवक-युवती ने 7 सितंबर 2020 को कोर्ट मैरिज की थी, बाद में दोनों के परिवारों ने करीबी लोगों की मौजूदगी में हिंदू रीति-रिवाजों से शादी कराने का फैसला किया था। लेकिन शादी वाले दिन दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा। जिसके बाद मामले में नया मोड़ आया और दुल्हन नाराज हो गई और परिवार को लेकर दूल्हे के घर पहुंच गई।

फोन-एसएमएस का नहीं दिया रिप्लाई 

दुल्हन की शिकायत है कि सोमवार को वेडिंग वेन्यू पर उसके परिवार वालों ने बारात का कई घंटों इंतजार किया। इतना ही नहीं, दूल्हे को कई बार फोन और एसएमएस भी किए। लेकिन दूल्हे की ओर से कोई रिप्लाई नहीं आया। आखिर थक-हारकर दुल्हन अपनी मां के साथ लड़के के घर पहुंची और धरने पर बैठ गई।

22 नवंबर को आनी थी बारात

मामले में बाद में दुल्हन ने महिला मंडल में शिकायत कर दी। हालांकि, बाद में दोनों परिवार ने समझौता हो गया था। बता दें कि, 22 नवंबर सोमवार को दोनों की शादी होनी थी। लेकिन लड़के वाले बारात लेकर नहीं आए, जिसके कारण दुल्हन को अपनी मां के साथ उसके घर जाना पड़ा।

कोर्ट के निर्देशों के आधार पर होगी कार्रवाई

बहरमपुर (Berhampur) के एसपी पीनाक मिश्रा ने कहा, दुल्हन ने युवक और उसके परिजनों के खिलाफ फिर से शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि कोर्ट के निर्देशों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password