Viral News: चुनाव के बाद पहली बार गांव पहुंचे भाजपा विधायक तो ग्रामीणों ने पानी भरी सड़क पर करा दी पदयात्रा

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha Chunav 2022) होना है। इसको लेकर राजनीतिक हलचल तेज हो चली है। जहां सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) समेत तमाम भाजपा नेता चुनावों की तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं भाजपा विधायकों ने क्षेत्र में लोगों के बीच जनसंपर्क करना शुरू हो चुका है। वहीं एक भाजपा विधायक (BJP MLA) को अपने क्षेत्र के भ्रमण के बाद ग्रामीणों की नाराजगी का सामना करना पड़ा है। दरअसल यह भाजपा विधायक चुनाव जीतने के बाद पहली बार अपनी विधानसभा के एक गांव में भ्रमण करने पहुंचे थे। इसी दौरान गुस्साए ग्रामीणों ने विधायक को घेर लिया। साथ ही गांव में फैली गंदगी और पानी से भरी सड़कों को लेकर नाराजगी जताई है। इतना ही नहीं ग्रामीणों ने विधायक को खुद इस तकलीफ को महसूस करने के लिए पानी में डूबी सड़क पर पदयात्रा भी करा दी।

इस क्षेत्र का है मामला…

यह पूरा मामला उप्र के हापुड़ विधानसभा क्षेत्र में आने वाले ढोलपुर (BJP Hapur MLA) गांव का है। दरअसल हापुड़ की गढ़ मुक्तेश्वर विधानसभा सीट (Mukteshwar MLA Kamal Singh) से भाजपा विधायक कमल सिंह मलिक बीते दिनों यहां चुनाव के बाद पहली बार पहुंचे थे। विधायक के गांव पहुंचने पर यहां के ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। विधायक के आने पर ढोलपुर गांव के सरपंच पति समेत अन्य ग्रामीणों ने गांव की परेशानियों से विधायक को अवगत कराया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में कभी भी साफ-सफाई नहीं होती है। यहां सड़त तो बन गई है लेकिन पानी के निकासी की व्यवस्था नहीं की गई है। इस कारण सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया है। इसी सड़क से ग्रामीण निकलने को मजबूर हैं। इसी बात को लेकर ग्रामीण विधायक से नाराज थे। इस दर्द को महसूस करने के लिए ग्रामीणों ने विधायक का हाथ पकड़कर पानी से भरी सड़क पर चलाया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो…
विधायक (BJP Hapur MLA Kamal Singh) का ग्रामीणों से गुस्से का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी जमकर कमेंट किए हैं। कुछ लोगों ने ग्रामीणों के गुस्से को जायज ठहराया है। वहीं इस वीडियो पर सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है। इस वीडियो को कांग्रेस के नेताओं ने भी ट्वीट कर भाजपा के खिलाफ कमेंट किए हैं। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, “उत्तरप्रदेश, देश में नंबर 1, चुनाव के बाद पहली बार गांव आने पर हापुड़ BJP विधायक कमल सिंह मलिक को ग्रामीणों ने सड़क पर भरे पानी पर चलाया, 2022 में उप्र में भाजपा के डूबने के रुझान आने लगे है”… बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password