Violence in Patiyala: फिर धर्म के नाम पर भड़की हिंसा, विरोधी मार्च पर दो पक्षों के बीच हुआ पथराव

पंजाब। Violence in Patiyala इस वक्त की बड़ी खबर पंजाब के पटियाला से सामने आ रही है जहां पर एक बार फिर दो धर्मों के बीच बड़ी हिंसा का सैलाब उमड़ आया है। जहां पर दो पक्षों के विवाद में पुलिस पर पथराव और स्थान पर गोलीबारी की गई है। बता दें कि, तलवार से भी हमला हुआ है।

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बताते चलें कि, इस विवाद में हिंदू और सिख समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए है। जहां पर एक संगठन ने पुलिस पर रोकने पर पथराव किया तो दूसरे ने पुलिस पर तलवार से हमला किया। बताया जा रहा है कि, दोनों संगठन फ़व्वारा चौक की तरफ जुलूस की शक्ल में जाना चाह रहे थे लेकिन इसे लेकर अनुमति नहीं थी। इस मामले में एक एसएचओ इस घटना में चोटिल हुए तो वहीं पर कई जवान घायल हुए है। बताते चलें कि, आज फिलहाल यहां माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। पुलिस ने सिख संगठनों को प्रदर्शन करने और हिंदू संगठनों को मार्च निकालने से रोक दिया है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

 

हालातों को काबू करने में जुटी पुलिस

आपको बताते चलें कि, मामले में पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण मे लिया है जहां पर पुलिस द्वारा मामले को शांति से सुलझाने की बात की जा रही है तो वहीं पर पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. पुलिस का कहना है कि यहां के लोग काफी समझदार हैं और अधिक तनाव पैदा नहीं होगा और स्थिति जल्द ही पहले जैसे सामान्य हो जाएगी।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password