Bengal Election 2021: चुनाव परिणाम आने के बाद हिंसाओं का दौर शुरू, ममता ने 4 बजे बुलाई विधायकों की बैठक

कोलकाता। पश्चिम बंगाल चुनावों में TMC की भारी जीत के बाद कई जगह हिंसा की खबरें सामने आई हैं। बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने टीएमसी समर्थकों पर मारपीट और हिंसा के आरोप लगाए हैं। इस बीच सीएम ममता बनर्जी ने आज राज्य में अपने सभी जीते हुए विधायकों की बैठक बुलाई है। शाम चार बजे ये बैठक पार्टी दफ्तर टीएमसी भवन में होगी। माना जा रहा है इस मुलाकात के दौरान ममता अपने विधायकों को जरूरी निर्देश दे सकती हैं।

नॉर्थ 24 परगना में बम बरामद

इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने रविवार को आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने हुगली जिले में उसके पार्टी कार्यालय को आग लगा दी और शुभेंदु अधिकारी समेत उसके कुछ नेताओं के साथ हाथापाई की। वहीं राज्य में पॉलिटिकल हिंसा के बीच नॉर्थ 24 परगना जिले के भाटपारा एरिया में आज सुबह क्रूड बम बरामद हुए हैं। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं प्रशासन ने हालात सामान्य होने की बात कही है।

मामले की जांच जारी: पुलिस

हुगली में पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों को सजा दी जाएगी। स्थानीय बीजेपी नेता ने दावा किया कि तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उनकी पार्टी की प्रत्याशी सुजाता मंडल की हार होने के तुरंत बाद भगवा दल के आरामबाग कार्यालय को आग लगा दी।

TMC का आरोपों से इनकार

हालांकि, तृणमूल के सूत्रों ने इन आरोपों से इनकार किया है। स्थानीय बीजेपी नेता ने कहा, ‘तृणमूल कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी की हार का बदला लेने के लिए आगजनी की और हमारे पार्टी कार्यालय को आग के हवाले कर दिया। खबरों के मुताबिक, पूर्व मेदिनीपुर में TMC के लोगों ने बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी के वाहन के पास प्रदर्शन किया। अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कांटे की टक्कर में बहुचर्चित नंदीग्राम सीट से हरा दिया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password