Vietnam Viral Video: 12वीं मंजिल की बालकनी से गिरी बच्ची,डिलीवरी वैन के ड्राइवर ने दौड़कर किया कैच, बची जान, देखें वीडियो

 

वियतनाम। जाको राखे साइयां मार सके ना कोई, ये कहावत हर किसी ने सुनी है, इस वीडियो को देखकर आपको भी इस बात पर विश्वास हो जाएगा। कैसे मौत बिल्कुल पास आकर चली गई मानों भगवान कैमरे में कैद हो गए, जी हां वियतनाम Vietnam Viral Video में 12वीं मंजिल की बालकनी से गिरी 2 साल की बच्ची को एक डिलीवरी ड्राइवर ने लपक लिया।

सामान डिलीवर करने के लिए अपने ट्रक में इंतजार कर रहा ड्राइवर बालकनी के कोने पर लटकी बच्ची को लपकने के लिए गाड़ी से बाहर आ गया था।  जैसे ही बच्ची का हाथ फिसला तभी ड्राइवर न्गुयेन से उसे कैच कर लिया। इसके बाद ड्राइवर ने कहा, कि “किस्मत से बच्ची मेरी गोद में गिरी।

 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  31 साल के ड्राइवर न्गुयेन ने बताया कि वो एक ग्राहक का पर्सल डिलिवर करने के लिए हनोई आए थे।  जब वह ग्राहक के आने का इंतजार कर रहे थे तो उन्हें एक बच्ची की रोने की आवाज आई। उन्होंने देखा कि एक छोटी बच्ची एक बिल्डिंग की 12वीं मंजिल की बालकनी से लटकी है इस नजारे को देखकर वो तुरंत ही मौके पर पहुंचे और बच्ची को कैच कर उसकी जान बचा ली।

हालांकि इस पूरी घटना के दौरान बच्ची के मुंह से खून निकल आया। इसलिए उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां वह स्वस्थ बताई जा रही है। बच्ची जिस बिल्डिंग से गिरी उसकी ऊंचाई 164 फीट बताई जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password